dalimes
srvs-001
srvs
Screenshot_3
Screenshot_2
dwivedi02
silver-wells-finql
WhatsApp Image 2023-08-12 at 12.29.27 PM
add-dwivedi
Iqra model school
WhatsApp-Image-2024-01-25-at-14.35.12-1
WhatsApp-Image-2024-02-25-at-08.22.10
previous arrow
next arrow

इससे पहले शनिवार को भी योगी सरकार ने 8 IPS अधिकारियों के तबादले कर दिए थे. लखनऊ कमिश्नरेट में अपर पुलिस महानिदेशक कानून व्यवस्था के पद पर कार्यरत पीयूष मोर्डिया को अपर पुलिस महानिदेशक लखनऊ जोन भेज दिया गया था तो वही गुरूवार की देर रात फिर एक बार उत्तर प्रदेश में सरकार ने 18 IPS अधिकारियों का तबादला कर दिया है। इनमें 11 जिलों के SP भी शामिल

खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क

लखनऊ।राज्य सरकार ने बृहस्पतिवार देर रात 18 आईपीएस अफसरों का तबादला कर दिया, जिनमें 11 जिलों के पुलिस कप्तान शामिल हैं। कानपुर रेंज के आईजी प्रशांत कुमार द्वितीय को ईओडब्ल्यू में आईजी बनाया गया है। झांसी रेंज के डीआईजी जोगेंद्र कुमार को कानपुर रेंज का आईजी बनाया गया है। वाराणसी के डीआईजी अखिलेश चौरसिया को भ्रष्टाचार निवारण संगठन भेजा गया है।

बदायूं के SP ओमप्रकाश सिंह को बनाया गया वाराणसी रेंज का DIG

वहीं दूसरी ओर अलीगढ़ के एसएसपी कलानिधि नैथानी को झांसी रेंज का डीआईजी बनाया गया है। बलिया के एसपी एस. आनंद को एसटीएफ भेजा गया है। बदायूं के एसपी ओमप्रकाश सिंह को वाराणसी रेंज का डीआईजी बनाया गया है। हाल ही में लखनऊ के एसपी रेलवे बनाए गए देवरंजन वर्मा को बलिया का एसपी और एटीएस में तैनात अभिषेक सिंह को मुजफ्फरनगर का एसपी बनाया गया है। संजीव सुमन को मुजफ्फरनगर की जगह अलीगढ़ की जिम्मेदारी दी गयी है। चित्रकूट की एसपी वृंदा शुक्ला को बहराइच का एसपी बनाया गया है।

बहराइच के एसपी प्रशांत वर्मा को लखनऊ में एसपी रेलवे बनाया गया है। लखनऊ पुलिस कमिश्नरेट में तैनात अपर्णा रजत कौशिक को कासगंज का एसपी बनाया गया है। सिद्धार्थनगर के एसपी अभिषेक कुमार अग्रवाल को रायबरेली की जिम्मेदारी सौंपी गयी है। श्रावस्ती की एसपी प्राची सिंह को सिद्धार्थनगर भेजा गया है। कासगंज के एसपी सौरभ दीक्षित को फिरोजाबाद भेजा गया है। रायबरेली के एसपी आलोक प्रियदर्शी को बदायूं का एसपी बनाया गया है। डीजीपी मुख्यालय में एसपी कानून-व्यवस्था अरुण कुमार सिंह को चित्रकूट का एसपी और लीगल एंड पॉलिसी सेल में एसपी स्थापना घनश्याम को श्रावस्ती का एसपी बनाया गया है।

इन जिलों के बदले गये पुलिस कप्तान

लखनऊ में पुलिस अधीक्षक रेलवे में तैनात देवरंजन वर्मा को बलिया का नया पुलिस अधीक्षक बनाया गया है। काफी समय से यूपी एटीएस में तैनात अभिषेक सिंह को मुजफ्फरनगर का पुलिस अधीक्षक बनाया गया है। वहीं, मुजफ्फरनगर में तैनात पुलिस अधीक्षक संजीव सुमन को अलीगढ़ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक का कार्यभार सौंपा गया है। चित्रकूट की पुलिस अधीक्षक वृंदा शुक्ला को बहराइच जिले की जिम्मेदारी मिली है। इधर पुलिस अधीक्षक बहराइच प्रशांत वर्मा को पुलिस अधीक्षक रेलवे लखनऊ,लखनऊ पुलिस कमिश्नरेट में तैनात अपर्णा रजत कौशिक को कासगंज का नया पुलिस कप्तान बनाया गया है।

khabaripost.com
sagun lan
sardar-ji-misthan-bhandaar-266×300-2
bhola 2
add
WhatsApp Image 2023-09-12 at 21.22.26_1_11zon
12_11zon
previous arrow
next arrow