खबरी नेशनल न्यूज नेटवर्क
चन्दौली।
माननीय राष्ट्रीय विधिक सेवा प्राधिकरण नई दिल्ली व राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण लखनऊ के आदेशानुसार प्रभारी जनपद न्यायाधीश अध्यक्ष जिला विधिक सेवा प्राधिकरण चंदौली के अध्यक्षता में जनपद न्यायाधीश के विश्राम कक्ष में एक बैठक आहूत की गई जिसमें जिला मजिस्ट्रेट सदस्य की तरफ से अजय मिश्रा एसडीएम सदर पुलिस अधीक्षक सदस्य की ओर से सुखराम भारती अपर पुलिस अधीक्षक, चंदौली पूर्णकालिक सचिव जिला विधिक सेवा प्राधिकरण, चंदौली श्री संदीप कुमार, मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट श्री श्याम बाबू, अधीक्षक जिला कारागार वाराणसी सदस्य की तरफ से वीरेंद्र कुमार त्रिवेदी जेलर जिला कारागार वाराणसी उपस्थित रहे।

ऐसे बंदी जो अपनी सजा की अवधि में से आधी सजा काट कर के जेल में है उनको छोड़े जाने पर विचार किया गया


उक्त बैठक में माननीय राष्ट्रीय विधिक सेवा प्राधिकरण नई दिल्ली व राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण लखनऊ के दिए गए दिशा-निर्देशों पर विचार विमर्श किया गया बैठक में ऐसे बंदी जो अपनी सजा की अवधि में से आधी सजा काट कर के जेल में है उनको छोड़े जाने पर विचार किया गया। साथ ही यह भी निर्देशित किया गया कि जो विचाराधीन अपना जुर्म स्वीकार करते हैं उनको लोक अदालत में शामिल कर उनके वादों का निस्तारण करें।

बैठक में आगामी राष्ट्रीय लोक अदालत दिनांक 13.08. 2022 के बारे में भी चर्चा की गई। उपस्थित अधिकारीगण से यह प्रत्याशा की गई कि राष्ट्रीय लोक अदालत में अधिक से अधिक वादों का भी निस्तारण कराया जाय।