खबरी नेशनल न्यूज नेटवर्क
चकिया ,चन्दौली। सोमवार को नगर के निर्भयदास स्थित एक लान में प्रेस प्रतिनिधियों को संबोधित कर करते हुए विधायक कैलाश खरवार ने सरकार के सौ दिन की उपलब्धियों को गिनाया ।

विधायक ने गिनाई सरकार की सौ दिन की उपलब्धिया

उन्होने कहा कि विधायक निधि का शत-प्रतिशत धन सड़क, पेयजल, स्वास्थ्य, सिंचाई समेत अन्य विकास कार्यों के लिए खर्च किया जायेगा। विधायक निधि से डोड़ापुर से दिरेहूं तक सीसी रोड निर्माण के साथ ही नौगढ़ से लगायत शहाबगंज के दर्जनों गांव की सड़कों का कायाकल्प किया जाएगा। नगर स्थित आदित्य नारायण राजकीय इंटर कालेज का 30 लाख की लागत से सुंदरीकरण होगा। इसके अलावा नौगढ़ विकासखंड में हर घर जल नल योजना और विद्युतीकरण योजना के अंतर्गत छूटे हुए सभी आदिवासी वनवासियों के घरों तक योजना का लाभ पहुंचाने के लिए प्रस्ताव दिया गया है। जिसमें हर घर जल नल योजना के अंतर्गत 325 करोड रुपए की धनराशि निर्गत की जा चुकी है, जिससे कार्य आरंभ कर दिया गया है।

सभी कार्यकर्ता विधायक प्रतिनिधि

एक सवाल के जबाव में उन्होने कहा कि सभी कार्यकर्ता विधायक प्रतिनिधि हैं। जहाॅं हम नही जा पायेंगे वहाॅं पर उस दिन के लिए भेजा गया प्रतिनिधि विधायक प्रतिनिधि माना जायेगा। इस दौरान भाजपा जिला उपाध्यक्ष काशीनाथ सिंह,रामपुर कला प्रधान डाक्टर केशव मूर्ति पटेल,पूर्व सभासद गौरव श्रीवास्तव आदि कार्यकर्ता मौजूद थे।