UCKNOW YOGI GOVERNMENT ने इलाहाबाद और लखनऊ खंडपीठ के 800 से अधिक GOVERNMENT LAWYERS    को बर्खास्त कर दिया है। बर्खास्तगी के बाद इतने ही नये वकील रखे जायेगें।

खबरी नेशनल न्यूज नेटवर्क

नौगढ़,चन्दौली।ग्राम पंचायत बसौली के प्रधान पप्पू गोंड़ को एक पखवाड़े से हुए लापता होने की जानकारी मिलने पर विभागीय अमला खोजबीन करने मे जुट गया।
इस बारे में बताया जाता है कि उपजिलाधिकारी डा.अतुल गुप्ता को ग्रामीणों ने प्रार्थना पत्र देकर के 5 दिनों पूर्व बताया था कि गांव का प्रधान करीब एक पखवाड़े से गायब है।जिससे हम लोगों के आवश्यक कागजातों पर दस्तखत व मुहर लगाने का कार्य बाधित सा होने पर उसकी काफी खोजबीन की गई । फिर भी उसका कहीं अता पता नहीं लग पा रहा है।
जिसपर उपजिलाधिकारी ने ग्राम प्रधान पप्पू गोड़ को एक सप्ताह के अंदर खोजकर अपने समक्ष प्रस्तुत करने का निर्देश खण्ड विकास अधिकारी को दिया था।

उपजिलाधिकारी ने ग्राम प्रधान पप्पू गोड़ को एक सप्ताह के अंदर खोजकर अपने समक्ष प्रस्तुत करने का निर्देश खण्ड विकास अधिकारी को दिया


जिसपर ग्राम प्रधान को खोजने में विकास विभाग के अधिकारी/कर्मचारी जूट गये हैं।ग्रामीणों ने आरोप लगाया था कि ग्राम पंचायत बसौली से चुने गए ग्राम प्रधान पप्पू गोड़ जनपद सोनभद्र का निवासी है।जो कि कुछ मंद बुद्धि का होने से पूर्व ग्राम प्रधान जयप्रकाश उर्फ शेरू यादव के यहां पशुओं को चराने का कार्य करता है।जिसका कुटरचित दस्तावेज बनवाकर के अनुसूचित जाति के लिए आरक्षित सीट पर उसे ग्राम प्रधान बनाया गया है।जबकि वह सोनभद्र जिले का मूल निवासी है।जहां पर उसकी जाति अनुसुचित जनजाति की श्रेणी में आती है।
उपजिलाधिकारी डा.अतुल गुप्ता ने बताया कि ग्रामीणों द्रारा दिए गए प्रार्थना पत्र पर खण्ड विकास अधिकारी सुदामा यादव को निर्देशित किया गया है कि ग्राम प्रधान को नोटिस जारी कर एक सप्ताह के अंदर अधोहस्ताक्षरी के समक्ष प्रस्तुत किया जाय।
खण्ड विकास अधिकारी सुदामा यादव ने बताया कि प्रावधानों के तहत ग्राम प्रधान को नोटिस जारी करके विभागीय अधीनस्थों को खोजबीन करने की जिम्मेदारी सौंपी गई है।