Manoj Sinha

खबरी नेशनल न्यूज नेटवर्क
नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल J&K LG Manoj Sinha ने राज्य पुलिस की तारीफ की। उन्होंने लोगों का विश्वास जीतने के लिए पुलिस (Police) की तारीफ करते हुए कहा कि विकास कार्य, कानून व्यवस्था बनाए रखने की जिम्मेदारी, ड्रग सिंडिकेट के खिलाफ कार्रवाई और आतंकवाद (Terrorism) विरोधी अभियानों में अच्छा काम हुआ है। बताया कि तीन तीन सालों में पुलिस की तरफ से हुए फायरिंग (Firing) में एक भी आम नागरिक की मौत नहीं हुई है।

Manoj sinha Said, तीन सालों में पुलिस की तरफ से हुए फायरिंग में एक भी आम नागरिक की मौत नहीं हुई है।

कहा कि पुलिस और सुरक्षा बलों की टीम जम्मू कश्मीर (J&K) के कई इलाकों से आतंकवाद (Terrorism) को खत्म करने में सफल हुई है। लेकिन इसे जड़ से ही समाप्त किए जाने की जरूरत है। समाज में कुछ ऐसे तत्व हैं जो दिखाई नहीं दे रहे और वो अंदर से कमजोर करने की कोशिश में लगे हुए हैं। पुलिस को इन पर नजर बनाए रखनी होगी।

Manoj Sinha Said, कई हिस्सों से आतंक के इको-सिस्टम का काफी हद तक खात्मा कर दिया गया है। साथ ही पूरे इलाके से उग्रवाद को जड़ से समाप्त करने का प्रयास जारी है।

मनोज सिन्हा (Manoj Sinha) ने यह जोर देकर कहा कि कई हिस्सों से आतंक के इको-सिस्टम का काफी हद तक खात्मा कर दिया गया है। साथ ही पूरे इलाके से उग्रवाद को जड़ से समाप्त करने का प्रयास जारी है। आतंकवाद (Terrorism) केवल सोसाइटी के लिए ही खतरा नहीं है, बल्कि सभ्यता के लिए भी है।