UCKNOW YOGI GOVERNMENT ने इलाहाबाद और लखनऊ खंडपीठ के 800 से अधिक GOVERNMENT LAWYERS    को बर्खास्त कर दिया है। बर्खास्तगी के बाद इतने ही नये वकील रखे जायेगें।

सिकंदरपुर की जनता है मेरे साथ आगामी 4 अगस्त को देगी अपना भरपूर समर्थन-डॉ नंदकिशोर सिंह

डाॅ0 डॉ नंदकिशोर पटेल प्रत्याशी क्षेत्र पंचाचत सिकन्दरपुर

अवधेश द्विवेदी की रिर्पोट

खबरी नेशनल न्यूज नेटवर्क
चकिया,चन्दौली UP ELECTION
: स्थानीय विकासखंड के सिकंदरपुर क्षेत्र पंचायत सदस्य का उप चुनाव अपने CLAIMAX के चरम पर सिकन्दरपुर क्षेत्र पंचायत सदस्य का उपचुनाव के चरम पर पहुंच गया है सभी प्रत्याशी अपनी-अपनी जीत का दावा कर रहे हैं । एक तरफ नाजनीन बानो के समर्थन में भारतीय जनता पार्टी के जिले के पदाधिकारियों सहित तमाम जनप्रतिनिधि प्रचार प्रसार कर रहे हैं वहीं दूसरी ओर सिकंदरपुर क्षेत्र पंचायत सदस्य पद के प्रत्याशी डॉ नंदकिशोर पटेल ने भी अपनी जीत का दावा किया है बातचीत में उन्होंने बताया कि विरोधियों द्वारा बाहरी जनप्रतिनिधियों व अन्य लोगों को बुलाकर जनता पर दबाव बनाने की कोशिश हो रही है जिसको सिकंदरपुर की जनता किसी भी कीमत पर सहन नही करेगी। जनता ने कल हुई सभा में विरोध कर साबित भी कर दिया है ।

सिकंदरपुर छेत्र पंचायत की सीट पूर्व सदस्यों के इस्तीफा देने के बाद खाली चल रही थी जिस पर आगामी 4 अगस्त को चुनाव होने हैं

जन समर्थन के साथ अपने चुनाव प्रचार में डाॅ नन्द किशोर सिंह छाया खबरी न्यूज

उन्होने कहा कि मुझे सिकंदरपुर की जनता का भरपूर समर्थन प्राप्त है तथा आगामी 4 अगस्त को जनता अपना समर्थन आशीर्वाद के माध्यम से मताधिकार का प्रयोग कर देगी । बता दें कि सिकंदरपुर छेत्र पंचायत की सीट पूर्व सदस्यों के इस्तीफा देने के बाद खाली चल रही थी जिस पर आगामी 4 अगस्त को चुनाव होने हैं वही सिकंदरपुर की सीट को लेकर भाजपा समर्थित नाजनीन बानो तथा डॉ नंदकिशोर सिंह के बीच सीधा मुकाबला देखने को मिल रहा है सभी प्रत्याशी अपनी जीत के बड़े-बड़े दावे कर रहे हैं।
गौरतलब है कि वर्तमान ब्लाक प्रमुख शंभू नाथ यादव पर महिला क्षेत्र पंचायत सदस्य द्वारा भ्रष्टाचार सहित अन्य आरोप लगाया गया था जिसके बाद राजनीतिक माहौल गर्म हो गया था वहीं आगामी 4 अगस्त को पड़ने वाले वोट को लेकर दोनों खेमों द्वारा अपनी-अपनी जीत का दावा किया जा रहा है ।
अब देखना यह है कि क्षेत्र पंचायत सदस्य के चुनाव में आम जनमानस किस को अपना वोट प्रदान कर समर्थन देता है।