UCKNOW YOGI GOVERNMENT ने इलाहाबाद और लखनऊ खंडपीठ के 800 से अधिक GOVERNMENT LAWYERS    को बर्खास्त कर दिया है। बर्खास्तगी के बाद इतने ही नये वकील रखे जायेगें।

खबरी नेशनल न्यूज नेटवर्क

नौगढ़,चन्दौली।। राजकीय पशु चिकित्सालय में बीमार पशुओं के ईलाज के नाम पर पशुपालकों से की जा रही मनमाना धन उगाही की शिकायत संपूर्ण समाधान दिवस मे किए जाने पर तहसीलदार सुरेश चन्द्र तत्काल पशु चिकित्सालय पहुंचे जहां पर चिकित्सक को ड्यूटी से नदारद मिलने पर कर्मचारियों से आवश्यक पूछताछ की।

राजकीय पशु चिकित्सालय जाने पर चिकित्सक डा.पंकज बर्मा अपनी ड्यूटी से मिले नदारद


संपूर्ण समाधान दिवस मे प्रार्थना पत्र देकर के पशुपालक विनोद ने बताया कि बीमार पशुओं का ईलाज कराने के लिए पशुओं को पशु चिकित्सालय ले जाने पर चिकित्सक डा.पंकज बर्मा द्वारा मनमाना रूपयो की मांग की जाती है।जिसकी अदायगी नहीं किए जाने पर ईलाज करने से हाथ खड़ा करके पशुपालकों के साथ दुर्ब्यवहार किया जाता है।
.संपूर्ण समाधान दिवस प्रभारी अधिकारी/उपजिलाधिकारी डा.अतुल गुप्ता ने तत्काल आरोपों की जांच कर रिपोर्ट देने का निर्देश तहसीलदार सुरेश चन्द्र को दिया।
तहसीलदार ने बताया कि आरोपो की जांच करने के लिए राजकीय पशु चिकित्सालय जाने पर चिकित्सक डा.पंकज बर्मा अपनी ड्यूटी से नदारद मिले।मौजूद कर्मचारियों का बयान दर्ज कर लिया गया है।
जिसमें अग्रेतर कार्यवाही किया जाना प्रक्रियाधीन है।