खबरी नेशनल न्यूज नेटवर्क
पीडीडीयू नगर,चन्दौली।
किसी से डरे नहीं बल्कि और न ही किसी अपराधी को नाजायज पैसा न दें। उक्त बाते प्रदेश के औद्योगिक विकास मंत्री नंद गोपाल नंदी ने रविवार को नगर के एक होटल में आयोजित चंदौली व्यापार मंडल और वैश्य समाज उत्तर प्रदेश के शपथ ग्रहण समारोह में बतौर मुख्य अतिथि कही। उन्होने कहा कि पूरा देश इस समय आजादी का अमृत महोत्सव मना रहा है।

जिसमें हर घर, तिरंगा का त्योहार भी मनाकर इसमें चार चांद लगा दें। उन्होंने कहा थर -थर कांप रहे है। नंदी ने कहा कि कोई भी हमारा व्यापारी भाई यदि इंडस्ट्री लगाना चाहे, तो उसकी पूरी सहायता करने के लिए हम तैयार हैं। हमने अधिकारियों से कह रखा है कि अगर एक आदमी भी इंडस्ट्री लगाने के लिए पूछने भी आ जाए तो उसे लौटाएं नहीं बल्कि उसके बाद रोजाना उसको फोन कर सरकारी लाभ के बारे में बताएं। ऐसा तब तक करें जब तक वह इंडस्ट्री लगा न ले।उन्होने कहा कि भारत अब हर दिन नया आयाम लिख रहा है। उन्होने कहा कि सारे अपराधी पहले अमेरिका, इंग्लैंड को ताकतवर और आर्थिक रूप से संपन्न देश माना जाता था वे देश भी आज भारत की ओर देख रहे हैं।

कोई भी हमारा व्यापारी भाई यदि इंडस्ट्री लगाना चाहे, तो उसकी पूरी सहायता करने के लिए हम तैयार

बताया कि सीएम योगी के प्रयास से यूपी देश का पहला राज्य बन चुका है जहां 21 नेशनल और 5 इंटरनेशनल एयरपोर्ट हैं। वहीं देश की 38 फीसद एक्सप्रेस वे केवल यूपी में ही है। योगी सरकार ने पांच से छह लाख युवाओं को नौकरी दी है। जबकि सपा के सरकार में 10 से 15 लाख देने पर नौकरी मिलती थी। कार्यक्रम में वाराणसी व्यापार मंडल के अध्यक्ष अजीत सिंह बग्गा, रमेश निरंकारी, विजय कपूर, संजय केशरी, भैरवनाथ गुप्ता, विजय गुप्ता, संतोष गुप्ता, अशोक सिद्धार्थ, रेनू जायसवाल, मालती गुप्ता सहित तमाम ब्यापारी रहे।