खबरी नेशनल न्यूज नेटवर्क
चकिया,चन्दौली।
यू पी सरकार के परिवहन राज्य मंत्री आजादी के अमृत महोत्सव में बतौर मुख्य अतिथि पी डी डी यू नगर में भी जी टी रोड के पास काली मंदिर के सामने परिवहन मंत्री का जोरदार स्वागत किया गया ।

कार्यकर्ताओ की बदौलत ही भाजपा राजनीति के शिखर पर

कार्यकर्ताओं के जिले में हो रहे जोरदार स्वागत से मंत्री जी गदगद नजर आ रहे थे। यहाॅं के बाद मंत्री जी भुड़कुड़ा के लिए रवाना हो गयें । कहा कि प्रदेश योगी जी के नेतृत्व में विकास की ओर अग्रसर है। कार्यकर्ताओं की बदौलत ही आज बी जे पी राजनीति के शिखर पर पहुॅची है। उर्जा और उत्साह बनाये रखने की आवश्यकता है। स्वागत के बाद मंत्री जी भुड़कुड़ा के लिए रवाना हो गये। उसके बाद फिर चकिया में भाग लेने पहुॅचे।

कार्यकर्ताओं के जोरदार स्वागत से गद-गद नजर आये मंत्री जी

चकिया में परिवहन राज्य मंत्री का भाजपा कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। उन्होने सरकारी बस स्टैंड का औचक निरीक्षण भी किया। औचक निरीक्षण के दौरान माननीय मंत्री जी चकिया से बस चलवाने का आश्वासन दिए । कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि यहाॅं से पूर्व में बसे चला करती थी। और आज यह जर्जर अवस्था में हेै।

रोडवेज का किया औचक निरीक्षण, दुर्दशा पर किया खेद ब्यक्त

उन्होने वायदा किया कि इसे अत्याधुनिक बनाया जायेगा और जल्द ही लखनउ पहुॅचते ही अधिकारियों से मंत्रणा कर इसके लिए धन भी आवंटित किया जायेगा। इस दौरान चकिया विधायक कैलाश खरवार आचार्य जी, जिला महामंत्री उमाशंकर सिंह एड0,जिला उपाध्यक्ष काशीनाथ सिंह, किसान मोर्चा के अध्यक्ष अभिषेक मिश्रा,जिलाउपाध्यक्ष डा0बंगाली, मंडल अध्यक्ष राघवेन्द्र प्रताप सिंह,श्याम जी सिंह,राजकुमार जायसवाल,शिवरतन गुप्ता, शेषनाथ पांडेय,विजयानन्द द्विवेदी,राजेश चैहान,विजय विश्वकर्मा,उमेश शर्मा,कैलाश जायसवाल,दिब्या जायसवाल,मनोज जायसवाल, आशु गुप्ता सहित भारी संख्या में भा ज पा कार्यकर्ता मौजूद रहें