खबरी नेशनल न्यूज नेटवर्क
वाराणसी। बर्खास्त शिक्षक को फर्जी दस्तावेजों के सहारे बहाल करने और उसे निलंबन और बर्खास्तगी के दौरान वेतन दिलाये जाने के आरोप में Corruption का मुकदमा झेल रहे वाराणसी बीएसए राकेश सिंह का स्थानांतरण जौनपुर डायट के वरिष्ठ प्रवक्ता पद पर कर दिया गया है। उनके स्थान पर वाराणसी के नये बीएसए अरविंद पाठक बनाये गये हैं। अमेठी के बीएसए अरविंद पाठक ने फोन से वार्ता के दौरान बताया कि वे दो-तीन दिन के भीतर चार्ज ग्रहण कर लेंगे।

वाराणसी के नये बीएसए अरविंद पाठक बनाये गये हैं।

आपको बता दें कि बीते दिनों वाराणसी बीएसए राकेश सिंह पर उत्तर प्रदेश विजिलेंस ने Corruption के मामले में मुकदमा दर्ज कराया था। उनपर आरोप था कि उन्होंने बलिया में तैनाती के दौरान आशु लिपिक व नियुक्ति अधिकारी के साथ मिलकर बर्खास्त अध्यापक सुरेन्द्र नाथ यादव को न सिर्फ बहाल किया था, बल्कि उन्हें प्रोन्नति देकर प्रधानाध्यापक भी बना दिया था।

बीएसए राकेश सिंह पर Corruption के मामले में निलंबन की तलवार भी लटक रही है।

इसके अलावा अध्यापक को बर्खास्तगी के दौरान का वेतन भी दिला दिया था। बीएसए राकेश सिंह पर Corruption के मामले में निलंबन की तलवार भी लटक रही है। हालांकि वाराणसी बीएसए पद से हटाकर उन्हें जौनपुर के जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान के वरिष्ठ प्रवक्ता पद पर स्थानांतरित कर दिया गया है।