स्वतंत्रता सेनानियों ने देश के लिए दिए हैं बलिदान

खबरी नेशनल न्यूज नेटवर्क

शहाबगंज(चन्दौली)।कस्बा में हिन्दू युवा वाहिनी ( Hindu Yuva Vahini)कार्यकर्ताओं ने आजादी के 75वें अमृत महोत्सव पर हर घर तिरंगा अभियान को लेकर हिंदू युवा वाहिनी ब्लाक संयोजक चन्दन उर्फ रितेश श्रीवास्तव की अगुवाई में तिरंगा यात्रा निकाली गई।यात्रा कस्बा स्थित हनुमान मन्दिर से शुरू होकर सोनार गली व मुख्य बाजार से होते हुए डाकबंगला पर खत्म हुई। इस दौरान सभी कार्यकर्ता अपने हाथों में तिरंगा झंडा लेकर भारत माता की जय,वंदे मातरम,जय जवान जय किसान के नारे लगाए और लोगों को हर घर तिरंगा कार्यक्रम में शामिल होने के लिए प्रेरित किया

कार्यकर्ता अपने हाथों में तिरंगा झंडा लेकर भारत माता की जय,वंदे मातरम,जय जवान जय किसान के लगाए नारे

वहीं हिंदू युवा वाहिनी ब्लॉक के संयोजक चन्दन उर्फ रितेश श्रीवास्तव ने कहा कि स्वतंत्रता सेनानियों ने देश के लिए जो बलिदान दिए हैं उन्हीं की बदौलत हम आजादी की खुली हवा में सांस ले रहे हैं।

उनका जीवन युवा पीढ़ी के लिए सदैव प्रेरणादायी रहेगा और भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर हम लोगों ने हर घर तिरंगा लगाने के लिए कस्बा वासियों से अपील किया । इस मौके पर मिठाई साहनी,दशरथ साहनी,संतोष चौरसिया,राम सिंगार,प्रमोद कुशवाहा,गंगा सोनकर,जितेंद्र कुमार,जोखू,महिला कार्यकर्ती निशा देवी सुमन देवी सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित थे।