खबरी नेशनल न्यूज नेटवर्क
लखनऊ।
हमेशा अपने विवादित बयानों से घिरे रहने वाले गाजियाबाद स्थित डासना देवी मंदिर के पीठाधीश्वर और जूना अखाड़े के महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद (Yati Narsinghanand) ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। नरसिंहानंद गिरी ने आजादी के अमृत महोत्सव के तहत मनाये जाने वाले हर घर तिरंगा (Har Ghar Tiranga) अभियान के बहिष्कार की अपील की है। गिरी ने केन्द्र सरकार के तिरंगा अभियान का विरोध करते हुए हिन्दुओं से यह अपील की।

Yati Narsinghanand ने आजादी के अमृत महोत्सव के तहत मनाये जाने वाले हर घर तिरंगा अभियान के बहिष्कार की अपील की है।

विवादित बयान देने वाले गिरी ने कहा कि तिरंगे बनाने का सबसे बड़ा ऑर्डर बंगाल की एक ऐसी कंपनी को दिया गया है जिसका मालिक सलाउद्दीन नाम का एक मुसलमान है। केन्द्र सरकार पर हमला बोलते हुए गिरी ने कहा कि हिंदुओं के दलाल मुसलमानों के आर्थिक बहिष्कार की बात करते हैं, वे चिल्ला चिल्लाकर कहते हैं कि हिंदुओं को मुसलमानों का आर्थिक बहिष्कार करना चाहिए, लेकिन सरकार बनने के बाद वे सरकारी ठेके भी मुसलमानों को दे देते हैं। यह अभियान हिंदुओं ने खिलाफ षडयंत्र है।

केन्द्र सरकार पर हमला बोलते हुए Yati Narsinghanand ने कहा कि हिंदुओं के दलाल मुसलमानों के आर्थिक बहिष्कार की बात करते हैं,

गिरी ने कहा कि किसी भी मुसलमान के पास जब हिंदू का पैसा जाता है तो वह जिहाद के लिए जकात देता है और वही जकात का पैसा हिंदुओं और हिंदुओं के बच्चों के कत्ल के लिए काम आता है। तिरंगे का ही बहिष्कार करो, क्योंकि इस तिरंगे ने तुम्हें ही बर्बाद कर दिया है। हर हिंदू के घर पर हमेशा भगवा ध्वज होना चाहिए।

एक वायरल वीडियो में Yati Narsinghanand गिरी यह अपील करते हुए दिख रहे है।

जानकारी मुताबिक एक वायरल वीडियो में यति नरसिंहानंद गिरी यह अपील करते हुए दिख रहे है। वीडियो मंदिर परिसर का ही बताया जा रहा है। सूत्रों के मुताबिक, वीडियो करीब 15 दिन पुराना है और वायरल अब हुआ है।