खबरी नेशनल न्यूज नेटवर्क
चकिया (चन्दौली)।
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के आवाहन पर पार्टी कार्यकर्ताओं की ओर से शनिवार को चकिया नगर में भव्य तिरंगा यात्रा निकाली गयी। जिलाध्यक्ष सत्यनारायण राजभर के नेतृत्व में निकाली गई तिरंगा यात्रा नगर पंचायत कार्यालय के पास से शुरू होकर पूरे बाजार का भ्रमण किया और गांधी पार्क में पहुंची। जहाँ सभी कार्यकर्ताओं ने महात्मा गांधी जी को माल्यार्पण किया और देश के वीर शहीदों के बलिदान को याद किया।

सत्यनारायण राजभर के नेतृत्व में निकाली गई तिरंगा यात्रा नगर पंचायत कार्यालय के पास से शुरू होकर पूरे बाजार का भ्रमण किया और गांधी पार्क में पहुंची।

जिलाध्यक्ष ने कहा कि देश की आजादी में समाजवादियों के योगदान को भुलाया नहीं जा सकता। आजादी के आंदोलन में समाजवादी आंदोलनकारियों ने अंग्रेजों की नाक में दम कर दिया था और लोगों को स्वतंत्रता आंदोलन के प्रति जागरुक भी किया था। वहीं पूर्व विधायक और सपा नेता जितेन्द्र कुमार एड. ने कहा कि आजादी का यह पर्व हमें देश के प्रति कृतज्ञता ज्ञापित करने का अवसर देता है, आजादी की लड़ाई में समाजवादी आंदोलनकारियों की एक लंबी कड़ी है, आजाद भारत की नींव ही समाजवादी रहे हैं।

SP

सपा नेता जितेन्द्र कुमार एड. ने कहा कि आजादी का यह पर्व हमें देश के प्रति कृतज्ञता ज्ञापित करने का अवसर देता है, आजादी की लड़ाई में समाजवादी आंदोलनकारियों की एक लंबी कड़ी है,

रैली में विधानसभा अध्यक्ष प्रभु नारायण यादव, मुश्ताक अहमद डब्लू, अश्वनी सोनकर, अजय कुमार गुप्ता रमेश गुप्ता, प्रीतम जायसवाल, दशरथ सोनकर, अनिल सोनकर, तनवीर खान, राम प्रताप यादव, शमसेर यादव, मिर्जा साद, नौशाद मंसूरी सहित भारी संख्या में समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ और युवा कार्यकर्ता शामिल रहे।