खबरी नेशनल न्यूज नेटवर्क
चकिया ,चन्दौली।
कोतवाली क्षेत्र के इसहुल तियरी गांव निवासी 22 वर्षीय विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी के फंदे से लटकी हुई लाश Dead Body Hanging मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। जिसकी सूचना क्षेत्रीय लोगो ने चकिया कोतवाली पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर चकिया कोतवाली ले आई।

दहेज Dowry हत्या की आशंका, मायके वालो ने ससुरालियो के विरूध्द दर्ज कराया एफ आई आर

प्राप्त जानकारी के अनुसार चकिया कोतवाली क्षेत्र के इसहुल तियरी गांव निवासी बृजेश बहादुर सिंह की शादी चकिया कोतवाली क्षेत्र के विठवल खुर्द गांव में त्रिभुवन सिंह की पुत्री अनुराधा से 24 जून 2021 को हुई थी। जिसके बाद से ही ससुराल पक्ष के लोगों द्वारा अनुराधा को लगातार प्रताड़ित किया जाता रहा ।

वहीं शनिवार की सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी के फंदे से लटकती हुयी उसकी लाश उसके कमरे में पायी गई। घटना के बाद आसपास के ग्रामीणों की भारी भीड़ मौके पर जुट गई। लोगों ने तत्काल इसकी सूचना स्थानीय चकिया कोतवाली पुलिस को दी, जहां सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कोतवाली ले आई।ओर पी एम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया। घटना की सूचना के बाद मृतिका के मायके वाले भी पहुंच गए। मृतका के भाई ने आरोप लगाते हुए कहा कि मेरी बहन ने आत्महत्या नहीं की है, बल्कि उसकी हत्या जेठान, ननद व पति द्वारा मिलकर के हत्या करने के बाद शव को फांसी के फंदे से लटका दिया गया है। वहीं मृतका के पिता ने चकिया कोतवाली पहुंचकर ससुराल पक्ष के लोगों के खिलाफ लिखित रूप से तहरीर देते हुए ससुराल पक्ष के लोगों के खिलाफ नामजद एफ आई आर दर्ज कराई । घटना के बाद पूरे क्षेत्र के लोग स्तब्ध रहे।