खबरी नेशनल न्यूज़ नेटवर्क
वाराणसी। लोहता थाना क्षेत्र के भट्ठी गांव में किराये के मकान में रह रहे नगर निगम कर्मी आशीष सिंह (35) मंगलवार को बंद कमरे में मृत पाया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने अंदर से बन्द कमरे को तोड़कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस ने अंदर से बन्द कमरे को तोड़कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के अनुसार लोहता के भट्ठी गांव निवासी रामबली पटेल के मकान में त्रिलोचन महादेव निवासी आशीष सिंह अपनी पत्नी नीलम व दो बच्चों के साथ किराए पर रहते थे। दो दिन पूर्व उसने अपनी पत्नी को मायके भेज दिया। जानकारी के अनुसार वह अपने आप को कमरे में बंद कर लिया था। दो दिन से उसके कमरे का दरवाजा नही खुलने पर आसपास के किरायेदारों ने दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया। काफी प्रयास के बाद भी जब दरवाजा नहीं खुला तो इसकी सूचना मकान मालिक को दी।

दो दिन पूर्व उसने अपनी पत्नी को मायके भेज दिया। जानकारी के अनुसार वह अपने आप को कमरे में बंद कर लिया था

सूचना के बाद मौके पर पहुंची लोहता पुलिस दरवाजा को तोड़कर अंदर घुसी तो आशीष अपने कमरे में मृत पड़ा था और उसके मुंह से खून गिरा था। मायके से मौके पर पहुंची पत्नी नीलम भी दहाड़े मारकर रोने लगी। किरायेदारों के अनुसार आशीष शराब का आदी था। दो दिन पहले अपने पत्नी नीलम को मारपीट कर के मायके भेजा था। मृतक को एक बेटा देव 4 वर्ष व बेटी राभ्या 5 वर्ष है। पुलिस जांच में जुटी है।