खबरी नेशनल न्यूज नेटवर्क
लखनऊ।
सपा विधायक और पूर्व मंत्री आजम खान की मुश्किलें एक बार फिर बढ़ती दिख रही हैं। आजम पर WITNESS को धमकाने का आरोप लगा है। इसी आरोप में आजम समेत छह लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। शहर कोतवाली में आजम खान समेत 6 अज्ञात लोगों पर CASE दर्ज हुआ है।

आजम पर धारा 147, 195-।, 506 और 120 बी में CASE दर्ज

आजम पर धारा 147, 195-।, 506 और 120 B में CASE दर्ज किया गया है। जमानत पर चल रहे व्यक्ति का किसी WITNESS को धमकी देना गंभीर मामला माना जाता है। ऐसे में इस बात की चर्चा है कि क्या आजम खान फिर से जेल जाएंगे? 2019 में दायर एक मामले के गवाह ने केस दर्ज कराया है।

जमानत पर चल रहे व्यक्ति का किसी WITNESS को धमकी देना गंभीर मामला

जमानत पर चल रहे व्यक्ति का किसी WITNESS को धमकी देना गंभीर मामला माना जाता है। ऐसे में इस बात की चर्चा है कि क्या आजम खान फिर से जेल जाएंगे? महीनों तक जेल में रहे आजम खान को सुप्रीम कोर्ट से मिली राहत के बाद बाहर आने का मौका मिला था। आजम खान पर 2019 में एक मुकदमा दर्ज हुआ था। अब इसी मामले में गवाह को धमकाने का आरोप है। 2019 में दर्ज मुकदमे में पीड़ित नन्हे गवाह है।आरोप है कि आजम खान की ओर से उसे धमकाया जा रहा है। शहर कोतवाली में आजम खान समेत 6 अज्ञात लोगों पर मकुदमा दर्ज हुआ है। इससे पहले आजम खान धोखाधड़ी के मामले में करीब 27 महीने तक सीतापुर जेल में बंद रहे थे।