खबरी नेशनल न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ ।  
यूपी के लखीमपुर खीरी में एक युवक को नाबालिग से रेप करने की कोशिश करना भारी पड़ गया। जब अपने जाने से प्यारी बेटी से दरिंदगी का प्रयास करने वाले युवक का महिला ने धारदार औजार से प्रहार कर उसके PRAIVATE पार्ट को काट लिया। इसके बाद युवक बुरी तरह से जख्मी हो गया। महिला का आरोप है कि युवक उसके घर घुस आया और उसकी 14 साल की पुत्री से रेप का प्रयास करने लगा। पुलिस ने महिला की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

नाबालिक बेटी की अस्मत को बचाने के लिए माॅं बनी चण्डी

युवक को गंभीर हालत में जिला अस्पताल से लखनऊ रेफर कर दिया गया है।शहर के कमलापुरी में रहने वाला युवक हरिशंकर बुधवार को लहूलुहान हालत में अस्पताल पहुंचा। उसने बताया कि एक महिला ने दो अन्य लोगों की मदद से उसके साथ मारपीट की और गुप्तांग पर चाकू से प्रहार कर जख्मी कर दिया।

कुछ ही देर में महिला भी पुलिस के सामने पहुंच गई। उसने तहरीर दी कि हरिशंकर उसके घर घुस आया और उसकी 14 साल की बेटी से रेप की कोशिश की थी।पुलिस ने महिला की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली। शहर कोतवाल चंद्रशेखर सिंह ने बताया कि महिला की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। महिला ने बयान में युवक के गुप्तांग पर प्रहार करने की बात कही है। दूसरी ओर से कोई तहरीर नहीं दी गई है। आरोपी जख्मी है और अपना इलाज करा रहा है।