मौके पर मौजूद सुरक्षाकर्मी बने रहे मूकदर्शक

बदसलूकी दो दिन का समय ब्यतीत हो जाने पर भी नहीं दर्ज किया गया F I R

खबरी नेशनल न्यूज नेटवर्क

नौगढ़,चन्दौली।।कस्बा बाजार में भारतीय स्टेट बैंक सामने पूर्व ग्राम प्रधान मून्नू प्रसाद के आवास पर दो दिनों पूर्व आधा दर्जन मनबढ/दबंगों ने एकराय होकर के दिनदहाड़े चढकर खूब उत्पात मचाया।

लाठी डंडे इत्यादि से लैस होकर पहुंचे मनबढ दबंगों ने घर में पुरूष सदस्यों की गैरमौजूदगी मे महिलाओं के साथ काफी अभद्रता करते हुए काफी धमकी भी दिया। जिसे जान पीड़ित परिवार काफी डरा सहमा व भयभीत है।
इस बारे में बताया जाता है कि ग्राम पंचायत बाघीं के पूर्व ग्राम प्रधान मुन्नू प्रसाद की भूमिधरी जमीन मौजा नौगढ खास मे आसीन है।जिसके कुछ भू भाग पर बुद्धिनारायण जायसवाल अपने परिजनों के साथ एकराय होकर के अवैध रूप से कब्जा दखल करने के प्रयास मे आमादा है।

दोषियों को क्लीन चिट व निर्दोषों का पुलिस ने कर दिया शांति भंग की आशंका मे चालान

मंगलवार को पूर्व ग्राम प्रधान की भूमिधरी जमीन में जबरीयन टैक्टर से जुताई कार्य बुद्धिनारायण द्रारा करवाया जा रहा था।जिसे देख पूर्व ग्राम प्रधान के पुत्रों ने मौके पर जाकर के जुताई कार्य करने से मना किया तो मनबढों ने लाठी डंडे व लात घूंसों से जमकर पिटाई कर दिया।
पीड़ितों ने जान बचाकर मौके पर से भागा तो विरोधियों ने लाठी डंडे ईत्यादि से लैस होकर के पूर्व ग्राम प्रधान के दरवाजे पर पहुंच कर घर में मौजूद महिलाओं को काफी भद्दी गालियां देते हुए असम्मानीय व समाज तथा संविधान विरोधी भाषाओं का उपयोग करते हुए काफी धमकी दिया।
मनबढो का आतंक देख मौके पर जूटी काफी भीड़ में शामिल कई सुरक्षा बल के जवान भी मूकदर्शक बने रहे।जब किसी ने बताया कि किया जा रहा सारा उत्पात भारतीय स्टेट बैंक की शाखा में लगे सी सी टी बी कैमरा मे कैद हो रहा है तब जाकर मनबढो का समूह भाग खडा़ हुआ।


पूर्व ग्राम प्रधान मून्नू प्रसाद ने बताया कि मनबढो/दबंगों द्रारा मेरे दरवाजे पर किए गए तांडव से हम लोग काफी डरे सहमे व भयभीत है।किसी भी अप्रिय घटना को विरोधी अंजाम दे सकते हैं।जिससे अपने खेत व दुकान तक भी जाने का साहस नहीं हो पा रहा है।
मामले की लिखित तहरील नौगढ थाने पर दिए जाने के दो दिन बाद भी पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया बल्कि हमारे चारो पुत्र को शांतिभंग की आशंका मे पाबंद कर दिया।मनबढो/दबंगों को पुलिस से मिली क्लीन चिट के बाद से उन सबो का हौसला और अधिक आफजाई हो गया है।