खबरी नेशनल न्यूज नेटवर्क

लखनऊ। जहां JUDICIARY को न्याय का देवता माना जाता है और वकीलो को पैरवीकार । वही न्याय के देवता को भी वकील से तंग आकर मुकदमा दर्ज कराने की नौबत आ पड़ी। खबर हमीरपुर जिले की है जहाॅं इवनिंग वॉक के दौरान WOMEN CIVIL JUGE से वकील द्वारा छेड़छाड़ करने का का मामला सामने आया है. हमीरपुर की WOMEN CIVIL JUGE ने वकील मो. हारून के खिलाफ केस दर्ज कराया है.।

मामला हमीरपुर मुख्यालय का है। वकील का नाम मोहम्मद हारून है। WOMEN CIVIL JUGE अनमैरिड हैं।पीड़ित महिला जज की तहरीर पर धारा 354 Cऔर 354 D के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। पीड़ित महिला जज का आरोप है कि बीते कई दिनों से वकील पीछा करने के साथ ही उन पर भद्दे-भद्दे कमेंट करने लगा था। जिससे परेशान होकर उन्होंने एफआईआर दर्ज कराई ।

यूपी के हमीरपुर में इवनिंग वॉक पर निकली WOMEN CIVIL JUGE से एक वकील ने की छेड़छाड़ ,पीड़ित WOMEN CIVIL JUGE की तहरीर पर मामला दर्ज

बार एसोसिएशन के अध्यक्ष दिनेश शर्मा ने बताया कि ये बेहद शर्मनाक घटना है। पुलिस जांच में यदि आरोप सही मिलते हैं तो संघ की ओर से बार कांउसिल को पत्र लिखकर आरोपी की सदस्यता खत्म कराने की मांग की जाएगी। पुलिस ने शनिवार को आरोपी पर मुकदमा दर्ज कर लिया ।

WOMEN CINIL JUGE ने अधिवक्ता मोहम्मद हारून के खिलाफ धारा 354 सी और 354 डी के तहत केस दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। WOMEN CINIL JUGE ने बताया कि जिला अदालत में प्रैक्टिस कर रहे अधिवक्ता कई दिनों से पीछा कर रहा था। इसके अलावा कही आने-जाने के वक्त भद्दे कमेंट करता था। WOMEN CINIL JUGE ने बताया कि अधिवक्ता को चेतावनी देने के बाद भी अपने हरकतों से बाज नहीं आया। पुलिस अधीक्षक हमीरपुर अनूप कुमार का कहना है कि एक स्थानीय ज्यूडिशियल अधिकारी ने एक अभियोग पंजीकृत कराया है साक्ष्य जुटाकर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।