खबरी नेशनल न्यूज नेटवर्क
प्रयागराज।
आज कल FACEBOOK व सोशल मीडिया सम्पर्क का एक अच्छा साधन बने हुए है । लेकिन सावधान बिना किसी जानकारी व AUTHENTICATION के कभी भी फेसबुकिया पर विश्वास नही करना चाहिए। और न ही किसी अन्जान को फ्रेन्ड रिक्वेस्ट भेजे या एक्सेप्ट करे। आये दिन FACEBOOK इससे होने वाले फ्राड की जानकारी मीडिया व सोशल मीडिया के माध्यम से होते रहने के बाद भी लोग आये दिन इसके शिकार हो रहे है।

FACEBOOK के प्रेम में फसाकर कथावाचक ने एक साल तक उसे अपने घर पर रखा। शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। बाद में उसने एक युवक के पास उसे 50 हजार रुपये में बेच दिया

कोतवाली सरायअकिल इलाके के कथावाचक ने FACEBOOK के जरिए प्रयागराज जिले की एक युवती को प्रेमजाल में इस कदर फसा लिया कि साल भर तक उसकी आबरू लूटी और फिर उसे बेच दिया। पीड़िता ने सोशल मीडिया के माध्यम से युवती ने वीडियो वायरल कर इंसाफ मांगा है।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रयागराज के लालापुर इलाके की युवती से आरोपी कथावाचक ने एक साल तक उसे अपने घर पर रखा। शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। बाद में उसने एक युवक के पास उसे 50 हजार रुपये में बेच दिया। युवक उसे दिल्ली, बंगलूरू, नागपुर, सोनौरी, प्रतापगढ़ आदि शहरों में ले गया और उसकी आबरू का सौदा करता रहा।

युवती के मुताबिक साल भर पहले उसकी मुलाकात आरोपी से मौसी के घर मांडा में हुई थी। वहां वह व्यास गद्दी संभाले था। रिश्तेदारों से मोबाइल नंबर लेने के बाद FACEBOOK पर बात करने लगा। शादी का झांसा देकर उसने प्रयागराज बुलाया और दुष्कर्म किया। इस दौरान उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया गया। युवती फिलहाल प्रयागराज में किराए का कमरा लेकर रह रही है।
युवती ने घटना की तहरीर सरायअकिल कोतवाली में देने के साथ ही अपने आपबीती का वीडियो सोशल मीडिया में शेयर किया। इस बाबत सीओ चायल श्यामकांत का कहना है मामला संज्ञान में नहीं है। वह इसका पता लगाएंगे। जांच के बाद दोषी के खिलाफ कार्रवाई होगी।