खबरी नेशनल न्यूज नेटवर्क
पी डी डी यू नगर,चन्दौली।
रविवार को ऑपरेशन महिला सुरक्षा अभियान के तहत घर से भागी दो युवतियों को आरपीएफ की ओर से गठित मेरी सहेली की स्टाफ टीम ने उनके परिजनों के हवाले कर दिया। दोनों युवतियां सगी बहन बताई गई हैं।
सर्कुलेटिंग एरिया स्थित पोर्टिको परिक्षेत्र में मेरी सहेली टीम ने दो युवतियों को संदेहावस्था में घूमते पाया। उनके साथ कोई नहीं था। दोनों युवतियों को आरपीएफ पोस्ट पर लाया गया। यहां महिला अधिकारी व स्टाफ द्वारा की गई काउंसलिंग के दौरान युवतियों ने बताया कि मां से किसी बात को लेकर अनबन होने पर नाराज होकर बिना बताए वे यहां चली आई हैं।

सर्कुलेटिंग एरिया स्थित पोर्टिको परिक्षेत्र में मेरी सहेली टीम ने दो युवतियों को संदेहावस्था में घूमते पाया

प्रभारी निरीक्षक के निर्देश पर मेरी सहेली टीम के स्टाफ सदस्य अवर निरीक्षक सरिता गुर्जर व आरक्षी संगीता देवी के नेतृत्व में प्लेटफार्मों व रेलवे परिक्षेत्र में ऑपरेशन महिला सुरक्षा अभियान के तहत अभियान चलाया जा रहा है। सूचना मिलने के कुछ देर बाद युवतियों की मां रेलवे सुरक्षा बल पोस्ट पहुंची। उचित दस्तावेजों का सत्यापन कर युवतियों को उनकी मां के सुपुर्द कर दिया गया।यह तो संयांग था कि मेरी सहेली टीम ने उन्हे पकड़ लिया नही तो वे किन हाथों में पहुॅच जाती बताया नही जा सकता।इसके पहले भी मेरी सहेली टीम ने कई बार ऐसी घटनाआों को अजाम दिया है। जब से मेरी सहेली टीम का गठन किया गया है तब से लगातार वे कुछ न कुछ अच्छा करती रहती है।