खबरी नेशनल न्यूज नेटवर्क
सकलडीहा ,चन्दौली।
POLICE अपने पर आ जाये तो क्या नही कर सकती। फिर वह चोरी की तहकीकात का मैटर हो या और कुछ । हुआ यह कि शनिवार की रात पोस्टमास्टर के घर हुई चोरी की घटना के 24 घंटे के अंदर कोतवाली POLICE ने चोरी का पर्दाफाश करने में सफलता हासिल कर ली है।

देसी तमंचा, एक कारतूस व चोरी की हुई एलईडी व अन्य सामान बरामद

सूचना पर सोमवार को मनिहरा पुलिया से गिरफ्तार व्यक्ति के पास से POLICE ने देसी तमंचा, एक कारतूस व चोरी की हुई एलईडी व अन्य सामान बरामद कर लिया। पुलिस अग्रिम कार्रवाई में जुट गई है।


प्राप्त समाचार के अनुसार नई कोट निवासी विजय प्रताप यादव के घर में डाकघर संचालित है। शनिवार की रात विजय प्रताप के यहां चोरी हो गई थी। सोमवार की सुबह प्रभारी निरीक्षक विनोद मिश्रा POLICE कर्मियों के साथ वाहन जांच कर रहे थे। तभी उन्हें मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि एक व्यक्ति चोरी के सामान के साथ कहीं भागने के फिराक में मनिहरा पुलिया पर खड़ा है। पुलिस ने आनन – फानन में सक्रीयता दिखाते हुए व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया। पकड़ा गया व्यक्ति बलुआ थाना अंतर्गत महगांवा निवासी शिवाकांत चौहान बताया गया है। POLICE ने उसे आर्म्स एक्ट सहित कई धाराओं में निरुद्ध कर जेल भेज दिया। पुलिस के इस प्रकार से चोरी का पर्दाफास करने से क्षेत्र के लोगो ने पुलिस की तारीफ की।