खबरी नेशनल न्यूज नेटवर्क
चंदौली।
दो पक्षों में विवाद सुलझाने पहुंची POLICE टीम पर ग्रामीणों ने लाठी-डंडे से ATTACK कर दिया । जिसमें दरोगा सहित आधा दर्जनPOLICE कर्मी घायल हो गए। ग्रामीणों ने पथराव कर पुलिस वाहन को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। मामला पुलिस कर्मियों पर हमले का था उसके बाद ग्रामीणों के द्वारा लायन आर्डर को अपने हाथों में लेने के कारण मामले ने तूल पकड़ लिया । सूचना के बाद आनन फानन में कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई। घायल पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उक्त घटना में 23 नामजद समेत अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। सूचना पर कंदवा थाना प्रभारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। सख्ती करने पर ग्रामीण आक्रोशित हो उठे और पुलिस टीम पर हमला बोल दिया। लाठी-डंडे से हुए हमले में S H O कंदवा राजेश सरोज समेत करीब छह पुलिसकर्मी घायल हो गए। घायल पुलिसकर्मियों का इलाज चल रहा है। मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया। अन्य हमलावरों की तलाश में पुलिस टीम जुटी हुई है।

ग्रामीणों के ATTACK से पुलिसकर्मी BACKFOOT पर, भागकर बचाई जान

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, ग्रामीणों के ATTACK के बाद पुलिस टीम पूरी तरह से BACKFOOT पर आ गई और किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई। एसपी चंदौली भी मौके पर पहुंच गये। और हालात का जायजा लिया। वहीं, घायल पुलिसकर्मियों को जिला अस्पताल की बजाय गाजीपुर के जमानियां चिकित्सालय भेज दिया गया।

23 नामजद समेत अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज

पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल के अनुसार, कंदवा थाना क्षेत्र के कोदई गांव में पिछले दिनों एक होम गार्ड की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। पड़ोस के गांव वाले एक व्यक्ति पर हत्या की आशंका जताते हुए मुकदमा दर्ज कराया गया था। पुलिस मामले की जांच कर रही है। इसी बीच रविवार देर रात मृत होमगार्ड का बेटा आरोपी के घर पहुंचकर गाली-गलौज करने लगा।गांव के लोगो ने किया पुलिस पर हमला , घायल पुलिस कर्मियों का गाजीपुर मे हो रहा उपचार। प्रभारी निरीक्षक कंदवा की तहरीर पर मु0अ0सं-015ध्22 धारा-147,148,149,332,333,353,504, 506,427,342,307,395,397 भारतीय दंड संहिता एवं 7 सीएलए एक्ट में 15 नामजद व 10 अज्ञात लोगों के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत किया गया है।