खबरी नेशनल न्यूज नेटवर्क
बाबतपुर। वाराणसी एयरपोर्ट इन दिनों जालसाजो के ठगी का बेहतरीन अड्डा बनता जा रहा है। एयरपोर्ट पर आने वाले लोगों को ये जालसाज अपना निशाना बनाते हैं। जालसाज अपने को एयरपोर्ट का कर्मचारी बताकर लोगों को विश्वास दिलाते हैं और उसके बाद अपने चंगुल में फंसा कर उनका समाना लूट लेते हैं।

जालसाज अपने को एयरपोर्ट का कर्मचारी बताकर लोगों को विश्वास दिलाते हैं और उसके बाद अपने चंगुल में फंसा कर उनका समाना लूट लेते हैं।

एयरपोर्ट पर सोमवार को ऐसा ही एक ठगी का मामला सामने आया, जिसमें जालसाज अपने को एयरपोर्ट कर्मचारी बताकर जौनपुर वाराणसी सहित करीब आधा दर्जन लोगों से लाखों रुपए ठग लिए। जालसाज द्वारा ठगी के शिकार हुए भुक्तभोगी विजेंद्र चौहान ने बताया कि एयरपोर्ट घूमने के लिए आया था , यहां एक व्यक्ति से मुलाकात हुई जिसने अपने को एयरपोर्ट कर्मचारी बताया और विदेश हॉन्ग कॉन्ग के पावर प्लांट में नौकरी दिलाने की बात कही।

भुक्तभोगी विजेंद्र चौहान ने बताया कि एयरपोर्ट घूमने के लिए आया था , यहां एक व्यक्ति से मुलाकात हुई जिसने अपने को एयरपोर्ट कर्मचारी बताया और विदेश हॉन्ग कॉन्ग के पावर प्लांट में नौकरी दिलाने की बात कही।

जालसाज के बातों में आकर विजेंद्र ने करीब आधा दर्जन लोगों का वीजा बनवाने हेतु लाखों रुपया उक्त जालसाज को दे दिया। कुछ दिन बाद जालसाज ने वीजा बनवा कर विजेंद्र को दे भी दिया, सभी लोगों का पासपोर्ट अपने पास रख लिया। पासपोर्ट मांगने पर जालसाज द्वारा और पैसे की मांग होने लगी। सोमवार को सभी लोगो को जालसाज ने एयरपोर्ट पर पासपोर्ट देने के लिए बुलाया। काफी देर तक उक्त जालसाज से मुलाकात ना होने के बाद भुक्तभोगीयों की चिंता बढ़ गयी। और दिए गए वीजा की जांच करवाई गई जांच में पता चला कि सभी का वीजा फर्जी है। हालांकि भुक्तभोगी द्वारा अभी कोई लिखित शिकायत नहीं की गई है।