KHABARI NATIONAL NEWS NETWORK
नौगढ़,चन्दौली।
जहाॅं GOLDEN CARD से सरकार हर ब्यक्ति को जोड़ रही है और यह बता रही है कि इससे आप के परिवार का पाॅच लाख रूपये तक का मुख्त इलाज किया जा सकता है।वही सरकार की योजनाओं पर सरकारी कर्मी ही पलीता लगाने से नही पिछे हट रहे है। मामला नौगढ़ के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के अधीक्षक डा अवधेश कुमार पटेल का है जिनके उपर आयुष्मान कार्ड धारक मरीज का सफल आप्रेशन न करके धन डकारने का आरोप लगाया गया है।

C D O अजितेन्द्र नारायण ने मामले की जांच कर उपजिलाधिकारी को रिपोर्ट देने का दिया निर्देश


जिसपर मुख्य विकास अधिकारी अजितेन्द्र नारायण ने मामले की जांच कर रिपोर्ट देने का निर्देश उपजिलाधिकारी डा.अतुल गुप्ता को दिया है।
थाना क्षेत्र के अमदहा चरनपुर गांव निवासिनी रामरती पत्नी बचऊ ने संपूर्ण समाधान दिवस मे प्रार्थना पत्र देकर के बताई है कि मेरी विवाहित पुत्री जानकी पत्नी प्रेम निवासी ग्राम लोहरा जनपद कैमूर बिहार के बच्चेदानी का आप्रेशन सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र नौगढ के अधीक्षक डा.अवधेश पटेल ने जनपद मिर्जापुर मे स्थित अपने निजी अस्पताल नव जीवन हास्पिटल मे बीते 16 जनवरी को करके आयुष्मान कार्ड के जरिए भुगतान करा लिया गया है।


डेढ माह बाद मरीज को दर्द की असह्य पीड़ा व शारिरिक समस्याएं होने पर जब अस्पताल लेकर जाया गया तो डा. अवधेश कुमार पटेल ने हजारों रूपये की दवा बाहर से खरीदने की पर्ची लिख दी ।
दवा का सेवन लगातार किए जाने के छ.माह से अधिक का समय ब्यतीत हो जाने पर भी मरीज के स्वास्थ्य मे कोई सुधार नहीं होना देख अब डाक्टर द्रारा बी यच यू ले जाने की सलाह दी जा रही है।
गरीबी रेखा से नीचे जीवन यापन करने वाला परिवार ईलाज कराने से आर्थिक तंगी से जूझने लगा है।

KHABARI POST.COM