खबरी नेशनल न्यूज नेटवर्क
लखनऊ ।
शुकवार को आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क में दो सगी बहनों की मौत हो गई। बता दे कि मरीज को लेकर जा रही AMBULANCE ट्रक में पीछे से घुस गई। इस सड़क दुर्घटना में दो सगी बहनों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि चालक गंभीर रूप से घायल हो गया।

दिल्ली एम्स से मिर्जापुर जा रही AMBULANCE चालक को झपकी आने पर हुआ हादसा

इटावा जिले में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर शुक्रवार को बड़ा सड़क हादसा हो गया। इसमें AMBULANCE ट्रक में पीछे से घुस गई, जिसमें दो सगी बहनों की मौत हो गई और चालक गंभीर रूप से घायल हो गया।


मिली जानकारी के अनुसार, आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर दिल्ली एम्स से मिर्जापुर जा रही AMBULANCE चालक को झपकी आने पर ट्रक में पीछे से घुस गई। इसमें मरीज आस्था सिंह (22) और अदिति सिंह पुत्री कृष्णकांत निवासी जगदीशपुर मवैया थाना सदर कोतवाली मिर्जापुर की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, AMBULANCE चालक बृजेंद्र कुमार पुत्र चंद्रपाल निवासी अलीगढ़ गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया, जबकि दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि AMBULANCE मरीज को दिल्ली से लेकर मिर्जापुर जा रही थी। इस दौरान एक्सप्रेस-वे पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिसमें दोनों बहनों की मौत हो गई।