UCKNOW YOGI GOVERNMENT ने इलाहाबाद और लखनऊ खंडपीठ के 800 से अधिक GOVERNMENT LAWYERS    को बर्खास्त कर दिया है। बर्खास्तगी के बाद इतने ही नये वकील रखे जायेगें।


खबरी नेशनल न्यूज़ नेटवर्क
पी डी डी यू नगर ,चन्दौली। कहते है कि मारने वाले से बचाने वाला बड़ा होता है। शुक्रवार सुबह 10 बजे प्लेटफार्म संख्या एक पर स्थित लाइन शहीद बाबा की मजार पर दुआख्वानी करने वालों की भीड़ थी। अचानक एक युवक खुदकुशी करने की नीयत से रेलव ट्रैक पर कूद गया। सामने से मालगाड़ी आ रही थी। ट्रैक पर कूदे युवक पर मजार के खादिम मोहम्मद आजाद की नजर पड़ी। उन्होंने बिना कोई पल गंवाए शोर मचाते हुए पटरी की ओर दौड़ लगाई। एक पल की देरी ले सकती थी दो – दो जिन्दगियां।
वहीं युवक को मालगाड़ी के आगे कूदता देख कर लोगों की भीड़ जुट गई। स्पीड से आ रही ट्रेन युवक से कुछ ही दूरी पर थी कि मोहम्मद आजाद ने ट्रैक पर कूद कर युवक को किनारे किया। नजारा देख लोग सहम उठे। एक पल की देरी होती तो दोनों की जिन्दगियां जा सकती थी। इधर, ट्रेन के सामने अचानक से युवक आ जाने से लोको पायलट ने भी इमरजेंसी ब्रेक लगा दिए थे। युवक की जान तो बच जाती है। लेकिन वहां खड़ा हर कोई यह घटना देख हैरत में पड़ जाता है।

खादिम की हिम्मत देख मजार के आसपास फूल-माला और चादर बेचने वाले भी पहुंचे और रेलवे ट्रैक पर खड़े दोनों को हाथ देकर प्लेटफॉर्म पर खींचा। हालांकि युवक बार-बार हाथ छुड़ाकर मालगाड़ी के आगे कूदने का प्रयास करता रहा। यह देख लोगों ने उसे मजबूती से पकड़ा और मजार के पा लाए। युवक के पास के मोबाइल से परिजनों को सूचित किया गया।