TRAIN की गेट पर झपकी आने से चली गई जान

खबरी नेशनल न्यूज नेटवर्क
पटना ।
TRAIN के गेट पर बैठकर हवा खाना दो युवकों को भारी पड़ गया। नींद की झपकी ने दोनों की जान ले ली। जानकारी के अनुसार मानपुर थाना क्षेत्र में रमई पुर रेलवे स्टेशन के करीब ट्रेन से गिर गए।
मृतक अपने साथियों के साथ बिहार अपने घर जा रहे थे। सूचना मिलते ही मानपुर पुलिस मौके पर पहुची, शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

गंभीर चोट के कारण दोनों की मौके पर मौत

बताया जाता है कि मिथलेश ठाकुर (38) पुत्र जयमंगल ठाकुर निवासी ग्राम व पोस्ट रामपुर हरि थाना मीना पुर जिला मुजफ्फरपुर बिहार अपनी पुत्री प्रीति कुमारी, पड़ोसी दीपू कुमार, खुशबू कुमारी के साथ ट्रेन नं 14618 जन सेवा एक्सप्रेस द्वारा अमृतसर से मुजफ्फरपुर जा रहे थे। उसी ट्रेन में बिहार के मनोज राम (36) पुत्र स्व किशन राम निवासी ग्राम कठडोमर थाना सिमरी बख्तियारपुर जिला सहरसा, सहारनपुर से सहरसा जा रहे थे।परिजनों ने पुलिस को दी तहरीर में बताया मिथलेश ठाकुर व मनोज राम ट्रेन के दरवाजे पर बैठे थे। शनिवार की सुबह अचानक नीद आने व ट्रेन के झटके से रमई पुर रेलवे स्टेशन के पहले किलोमीटर पोल संख्या 749 के पास दोनों लोग गिर गए। जिसमे मनोज राम का दाहिना पैर कट गया। गंभीर चोट के कारण दोनों की मौके पर मौत हो गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। परिजनों की तहरीर पर आवश्यक कारवाई की जा रही है।