“साप्ताहिक”राशि फल-स्वामी अरुणानंद

स्वामी अरुणानंद बेगूसराय ( बिहार ) 9835453041

मेष :-
मेष राशि वालों के लिए यह सप्ताह अत्यंत सुखद,हर्षोल्लास पूर्ण रहेगा साथ ही घर में कोई मेहमान आदि का आगमन भी होगा जिससे परिजन काफी खुशी का अनुभव करेंगे।

वृषभ :-
वृषभ राशि वालों के लिए सप्ताह का पूर्वार्द्ध सामान्य रहेगा किन्तु उतरार्द्ध बहुत ही सुन्दर व्यतीत होने वाला होगा।

मिथुन :-
मिथुन राशि वालों के लिए समय सामान्य रहेगा किसी से मन – मुटाव होना भी संभव है सावधानी बरतें काफी सौम्यता से काम लें उलझनों से बचें।

कर्क :-
कर्क राशि वालों के लिए समय उत्तम रहेगा नजदीकी किसी कुटुम्ब जनों का आगमन और सहयोग प्रात होगा जमीनी झगड़े आदि में सुधार होगा रुके हुए कार्यों का संपादन होगा।

सिंह :-
सिंह राशि वालों के लिए समय उतार चढ़ाव का होगा साझेदारी के कार्यों से परेशानी का अनुभव होगा पत्नी का सहयोग प्राप्त होगा बेहतर होगा की अपने साझेदारी के कार्यों में किसी प्रकार का दखल नहीं करें अपने आश्रितों के बातों पर ध्यान दें।

कन्या :- कन्या राशि वालों के लिए समय सामान्यतः अनुकूल रहेगा रुके हुए कार्यों की पूर्ति के साथ नूतन कार्य करने का अवसर प्राप्त होगा स्वजनों का सहयोग मिलेगा।

तुला :-

तुला राशि वालों के लिए खुशी की बात है की उनके व्यवसाय आदि में मुनाफा का योग बनेगा रुके हुए धनों की आवक होगी बाकी बकाया लेन देन का हिसाब किताब पर कार्य होने के साथ साथ नए कार्यों को शुरू करने के लिए विचा विमर्श से लाभ होगा।

वृश्चिक :-
वृश्चिक राशि वाले व्यक्तियों को थोड़ी सावधानी की आवश्यकता है ,गिरने पड़ने से चोट आदि लगाने की संभावना के साथ साथ अग्नि भय भी रहेगा किंतु उत्तरार्द्ध में समय अनुकूल रहेगा जिससे गृह कार्यादि कार्य संपन्न होंगे।
विद्यार्थियों के लिए यह सप्ताह पूर्ण अनुकूल रहेगा।

धनु :-
धनु राशि वालों के लिए उत्तम समय है सभी कार्य आसानी पूर्वक होंगे खासकर विद्यार्थियों के लिए तो और भी उत्तम समय है परिक्षोत्तीर्ण होकर नौकरी वयवसाय की ओर अग्रसर विद्यार्थी के मार्ग लगभग सभी क्षेत्रों में प्रशस्त रहेगा,नए दंपति को संतान सुख की प्राप्ति होने के आसार उत्तम हैं।

मकर :-
मकर राशि वालों के लिए भी समय उत्तम है खासकर राजनीति के क्षेत्र में जो भी होंगे उन्हें राजनीति पक्ष से लाभ नए संबंध बनना और बनाना संभावित होगा, किन्तु जमीन आदि के विवाद से सामान्य परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

कुंभ :-
कुंभ राशि वालों के लिए थोड़ी सावधानी बरतना लाभदायक रहेगा किसी अंजान व्यक्तियों से विवाद और फिर अदालती समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है अतः गाय को गुड़ मिश्रित रोटी खिलाने से शांति का अनुभव होगा।

मीन :-
मीन राशि वालों के लिए यह समय अति अनुकूल है बिगड़े हुए काम बनेंगे अकास्मिक रुके हुए धन की प्राप्ति होगी स्वजनों का सहयोग प्राप्त होगा,संतान पक्ष से थोड़ी मायूसी हो सकती है,गुरुवार के दिन किसी ब्राह्मण को पिला केला दान करें साथ ही कुंवारी कन्या को भोजन करावें ऐसा करने से सुखानुभूति होगी।