खबरी नेशनल न्यूज नेटवर्क
वाराणसी। मंडुआडीह थाना पुलिस को शनिवार की देर रात एक महिला द्वारा अपनी ही बेटी की हत्या किए जाने की सूचना मिली। जानकारी मिलते ही आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस को एक महिला के बगल में मृत कुपोषित बच्ची मिलती है। पुलिस उसे नजदीकी हॉस्पिटल लेकर जाती है। जहां डॉक्टर उसे मृत घोषित कर देते हैं।

पुलिस को एक महिला के बगल में मृत कुपोषित बच्ची मिलती है।

दरअसल मामला कुछ ऐसा रहा कि रात्रि के लगभग 9 बजे कंट्रोल रूम का वायरलेस से सूचना मिलती है कि मंडुवाडीह थाना क्षेत्र के चांदपुर पंचायत भवन के समीप एक महिला ने अपनी बेटी की चाकू मारकर हत्या कर दी। सूचना पाते ही मंडुवाडीह थाना प्रभारी राजीव कुमार सिंह मय फोर्स मौके पर पहुँच छानबीन में जुट जाते हैं। हालांकि पुलिस को वहां की कहानी कुछ और ही मिलती है।‌

पूछताछ के दौरान उक्त महिला ने अपना नाम लक्ष्मी देवी पत्नी साहेब लाल निवासी थाना मुंगराबादशाहपुर जिला जौनपुर बताया।

थाना प्रभारी राजीव कुमार सिंह बताते हैं कि सूचना पर मय पुलिस फोर्स तत्काल मौके पर पहुंचे तो वहां एक महिला बैठी थी और उसके समीप ही एक कुपोषण की शिकार मृत बच्ची पड़ी हुई थी। पूछताछ के दौरान उक्त महिला ने अपना नाम लक्ष्मी देवी पत्नी साहेब लाल निवासी थाना मुंगराबादशाहपुर जिला जौनपुर बताया।

पता चला कि वह महिला मानसिक रुप से अर्धविक्षिप्त है और उसकी एक कुपोषित बच्ची है।

पुलिस टीम द्वारा बताए गए महिला के पते की तहक़ीक़ात वहां के ग्राम प्रधान से की तो पता चला कि वह महिला मानसिक रुप से अर्धविक्षिप्त है और उसकी एक कुपोषित बच्ची है। जिसे लेकर वह कहीं चली गयी। जिसके बाद पुलिस टीम ने उक्त बच्ची को नजदीक के हॉस्पिटल में ले गयी। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। थाना प्रभारी राजीव कुमार सिंह ने विक्षिप्त महिला के पति व ग्रामप्रधान को सूचना दे दी।