खबरी नेशनल न्यूज नेटवर्क
प्रयागराज।
आम जनता से सलीके से पेश न आने और शिकायतों के निस्तारण में लापरवाही बरतने पर जेठवारा S O को एसपी ने लाइन हाजिर कर दिया है। पुलिस लाइन में रहे इंस्पेक्टर अजीत शुक्ला जेठवारा के नए S O बनाए गए हैं।

शिकायतों के निस्तारण में लापरवाही बरतने पर किया गया लाईन हाजिर

इंस्पेक्टर आदित्य सिंह को जब से जेठवारा थाने का कार्यभार मिला था, तब से लगातार उनकी यह शिकायत की जा रही थी कि थाने पहुंचने वाले फरियादी से वे सलीके से पेश नहीं आते हैं। एक मामले में एडीजी के आदेश पर एसपी ने जांच की थी हाल ही के कुछ दिन पहले जेठवारा थाना के सरायनाहर राय गांव निवासी प्रिया मिश्रा पत्नी राकेश मिश्रा का पड़ोसी से जमीन पर कब्जे को लेकर विवाद हुआ था, जिसमें 10 जुलाई को मुकदमा लिखा गया था।

उस मुकदमे में दारोगा राजेश राय पर विवेचना गुणवत्ता पूर्ण न करने की शिकायत पीड़िता ने एडीजी प्रयागराज से की थी। एडीजी के आदेश पर एसपी ने आरोपों की जांच की। इस शिकायत के अलावा अन्य मामलों में लापरवाही बरतने पर जेठवारा एसओ आदित्य सिंह को एसपी ने लाइन हाजिर कर दिया। लाईन हाजिर किये जाने के मामले में एसपी प्रतापगढ़ सतपाल अंतिल ने बताया कि जेठवारा एसओ की लगातार शिकायतें मिल रही थी, जिसके कारण जांच की गई और जांच सही पाये जाने पर उन्हे लाईन हाजिर किया गया।