आक्रोशित महिला ने पीटने के पूर्व दारोगा को जूते की माला पहनाने का किया प्रयास

खबरी नेशनल न्यूज नेटवर्क

बरेली। S S P कार्यालय में अफरातफरी मच गई जब एक महिला का आमना-सामना दारोगा से हुआ। महिला ने दरोगा को देखते ही जूतों की माला से उसकी पिटाई शुरू कर दी।

इसके पहले महिला ने दारोगा को जूतों की माला पहनाने की कोशिश की। लेकिन वह हाथापाई में माला नहीं पहना सकी। करीब एक घंटे S S P आफिस में हंगामा मचा रहा। जैसे-तैसे बीच-बचाव कर पुलिसकर्मियों ने मामला शांत कराया। एक शिकायती पत्र के संबंध में महिला दारोगा पर कार्रवाई न करने का आरोप लगा रही थी।
दरअसल, दारोगा मोहित चौधरी प्रेमनगर थाने के अशरफ खां छावनी चौकी के इंचार्ज हैं। पूर्व के समय में वह बहेड़ी थाने की फरीदपुर चौकी के इंचार्ज थे। महिला फरीदपुर चौकी क्षेत्र की रहने वाली है। महिला के मुताबिक, उसने दारोगा को एक शिकायती पत्र दिया था।

दारोगा से आमना-सामना होते ही पिल पडी हाथ धोकर

दारोगा ने उसमें जांच नहीं की और आरोपित से ही मिलीभगत कर उनकी पिटाई करा दी। सोमवार को वह मामले की शिकायत S S P से करने पहुंची थी। इसी दौरान दारोगा से उसका आमना-सामना हो गया। इसी पर वह उग्र हो गई और जूतों की माला से दारोगा की पिटाई शुरू कर दी।
इधर, दारोगा मोहित चौधरी ने बताया कि महिला आये दिन छेड़खानी व दुष्कर्म जैसे अपराधों की शिकायती पत्र देती थी, जो जांच में झूठे निकलते थे। इस पर उसे हड़काया गया था। तब से वह नाराज चल रही थी। S S P आफिस वह थाने के काम से पहुंचे थे। इसी दौरान महिला ने उसे देख लिया और जूतों की माला से अचानक से हमला बोल दिया। S S P सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने पूरे मामले में जांच शुरू करा दी है।