Khabari Post नेशनल न्यूज नेटवर्क

Sex Racket in SPA अमरोहा। स्पा सेंटर में पुलिस को कुछ ऐसा नजारा दिखाई दिया, जिसे देखते ही पूरी तरह से शर्मसार हो गई। स्पा सेंटर के अंदर बिना कपड़े के दो महिलाएं और पुरूष मौजूद मिले। पुलिस को बराबर खबरे मिलती रही थी कि जोया रोड पर स्थित स्पा सेंटर अवैध तरीके से संचालित हो रहा है, जिसमें वेश्यावृत्ति होती है। मौके से पंजाब और गौतम बुद्ध नगर की दो महिलाओं समेत आधे दर्जन लोगों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अनैतिक व्यापार अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों का चालान कर दिया है।

स्पा सेंटर में घुसी पुलिस,हो गई शर्मसार,

खबर के अनुसार अमरोहा देहात थाना क्षेत्र में रोडवेज बस अड्डे के सामने एलआईसी ऑफिस वाली गली में चौधरी गेस्ट हाउस में स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट SEX RACKET चलने का इनपुट पुलिस अफसरों को कई दिन से मिल रहा था। सीओ लाइन अभिषेक यादव के नेतृत्व में एसओ बृजेश सिंह नें टीम के साथ स्पा सेंटर पर छापा मार दिया।

स्पा सेन्टर की आड़ में चल रहा था SEX RACKET का खेल

इस दौरान यहां वेश्यावृत्ति होती मिली। पुलिस ने मौके से दो महिलाओं और दो पुरुषों को आपत्तिजनक हालत में पकड़कर हिरासत में ले लिया। उनके कब्जे से आपत्तिजनक सामान भी मिला, जबकि, गेस्ट हाउस के ऑफिस में दो लोगों को शराब पीते नशे की हालत में गिरफ्तार कर लिया।


एसपी आदित्य लांग्हे के मुताबिक इस मामले में मुख्य आरोपी अमीन चौधरी है, जिसने स्पा सेंटर के लिए बिल्डिंग को फतेहपुर माजरा जट्टन शहीद भगत सिंह नगर रोपड़ रूपनगर पंजाब निवासी महिला को किराये पर दिया था, जबकि, हरियाणा के कैथल क्षेत्र के शिव मंदिर डडवाना निवासी युवक यहां पर ग्राहक लेकर आता था। तलाशी के दौरान आरोपियों के कब्जे से 37,600 रुपये, आधार कार्ड, आधार कार्ड की फोटो कॉपी बरामद हुई है।