खबरी नेशनल न्यूज नेटवर्क ।
प्रयागराज।
शहरके दारागंज इलाके में बक्शी खुर्द स्थित बड़ी कोठी के पास एक महिला की गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी गई। उसके शरीर पर कई जगह चाकू से भी वार किया गया था। फोरेंसिंक टीम के साथ डॉग स्क्वायड ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की। एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय समेत अन्य अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंचे और घरवालों से बातचीत की। हत्या किसने और किन कारणों से की इस बारे में घर वाले कुछ नहीं बता सके। पुलिस की टीम तहकीकात कर रही है।

पति ने देखी बिस्तर पर रक्तरंजित लाश तो मचाया शोर

मृतक का महिला का पति आसिफ सिद्दीकी उर्फ राजू किराए पर ई-रिक्शा चलवाता है। उसकी एक पुत्री है, जिसकी शादी हो चुकी है। घर में आसिफ और उसकी 57 वर्षीया पत्नी सलमा रहते थे। मंगलवार को दोपहर में करीब 12.10 बजे वह कहीं से घर आया तो बिस्तर पर सलमा की खून से लथपथ शव देखकर स्तब्ध रह गया। उसके शोरगुल मचाने पर और पुलिस को सूचित करने पर कुछ ही देर में दारागंज पुलिस के साथ एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय, एसपी सिटी संतोष कुमार मीना समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गये। सलमा के गले को धारदार हथियार से रेता गया था। गर्दन के आस-पास और सीने में चाकू मारा गया था। फोरेंसिंक टीम और डाग स्क्वायड को बुलाया गया। खोजी कुत्ते घर कमरे से मुख्य द्वार की तरफ निकले और इधर-उधर मंडराकर रह गए।

सुबह 10.30 बजे तक सभी कुछ रहा सामान्य घटना के उसके बाद हुई

आसिफ ने पुलिस अधिकारियों को बताया कि वह सुबह लगभग 10.15 बजे घर से निकला था। जब वह निकला तो सब ठीक था। घर में सलमा अकेली थी। वापस लौटने पर कमरे में सलमा की लाश पड़ी थी। आसिफ के पास दर्जन भर ई-रिक्शा है। किराए पर ई-रिक्शा चलवाने के कारण दिन भर उसके यहां चालकों का आना-जाना लगा रहता है।सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी पुलिस। सलमा के घर के आसपास कुछ जगहों पर सीसीटीवी लगा है।

कातिल तक पहुंचने के लिए पुलिस इन सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है। पुलिस को उम्मीद है कि इससे काफी सफलता मिलेगी। सलमा की हत्या की भनक आस-पास के लोगों को नहीं लगी। किसी ने उसकी चीख तक नहीं सुनी। इससे साफ है कि किसी जानने वाले ने ही उसे मौत के घाट उतारा। पुलिस भी लगभग यही मान रही है। सलमा ने हत्यारे से किसी प्रकार का संघर्ष नहीं किया था। अब पुलिस उनके बारे में जानकारी जुटा रही है, जिसका आसिफ के घर में आना-जाना था।