अरुण कुमार ( बेगूसराय )।

खबरी नेशनल न्यूज नेटवर्क

बेगूसराय । नगर निगम में मेयर पद के लिए अथक प्रयासरत रंगकर्मी प्रकाश सिन्हा पिछले दो महीनों से अपने क्षेत्र का दौड़ा कर रहे हैं।चुनाव होने में अभी समय है फिर भी प्रकाश सिन्हा और उनके भाई दिलीप सिंह एवं अन्य उनके सहयोग कर्ता आदि जनता के घर घर जाकर सीधा सम्पर्क साधने में नही चूक रहे है।

वैसे अभी तक चुनावी घोषणा हुई नहीं है जब चुनाव होगा तो चुनाव के बाद नतीजा जो भी हो किन्तु वर्तमान से लोगो का कहना है कि ऐसा प्रतीत हो रहा है कि इसबार बेगूसराय नगर निगम के भावी उम्मीदवार प्रकाश सिन्हा ही मेयर पद के हकदार होंगे ।ऐसा आम जनों का रुझान से जाहिर हो रहा है।वैसे बेगूसराय मेयर पद के लिए एक से बढ़कर एक उम्मीदवार मैदान में उतरने की कतार में हैं,जिसमें पूर्व मेयर आलोक अग्रवाल,द्वितीय मेयर संजय कुमार गौतम तृतीय व वर्तमान मेयर उपेंद्र प्रसाद सिंह तो मैदान में रहेंगे ही इनके अलावा और भी कईएक उम्मीदवार अपनी किस्मत आजमाने मैदान में अपने अपने डफली बजाते नजर आएंगे।

बेगुसराय में मेयर पद के लिए लम्बी फिहरीस्ट ‚एक से बढकर एक के नाम आ रहे सामने

संजय कुमार गौतम जो की प्रथम मेयर आलोक अग्रवाल को चुनावी शिकस्त देकर मेयर पद हासिल किए थे ।
अब सवाल यह उठता है की जहां इतने बड़े बड़े हस्तियां चुनावी मैदान में उतरने जा रही हों वहा एक अदना सा रंगकर्मी प्रकाश सिन्हा क्या मेयर पद का चुनाव लड पाएंगे ǃ उक्त बातों और हालातों को देखते हुए तो प्रकाश सिन्हा के लिए मेयर पद का चुनाव जीतना रेत से तेल निकालने मतलब टेढ़ी खीर जैसा लगता है। किन्तु यह भी सच है की प्रकाश सिन्हा जिस तरह घर घर जाकर व्यक्तिगत सम्बंध आम जनों से जोड़ने की जो कार्य कर रहे हैं इससे जनता को पूर्ण आसार बनते नजर आ रहे है कि इसबार प्रकाश सिन्हा ही मेयर पद पर आसीन होंगे।
ज्ञात हो कि मेयर आलोक अग्रवाल के कार्यावधि में प्रकाश सिन्हा की धर्म पत्नी श्रीमती सिन्हा उपमेयर रह चुकीं हैं और उनके कार्यकाल में किसी को भी किसी तरह की शिकायत नहीं थी ।