खबरी नेशनल न्यूज नेटवर्क
आगरा। सोशल मीडिया जितना लाभप्रद है उतना ही हानिकारक भी है। बिना जाने बिना समझे,सोचे किया गया कोई भी कार्य कभी भी मुसीबत बन सकता है। जब कि आये दिन समाचार प्रकाशित होते रहते है। बावजूद लोग कितनी जल्दी किसी की फरेब में आ जाते है कहा नही जा सकता

आरोपी हिरसात में पुलिस कर रही पूछताझ

कुछ ऐसा ही माजरा यहाॅं भी हुआ जब युवती से अनचाहे काल करने वाले युवक ने दोस्ती कर ली। उसने नौकरी का झांसा दिया। मुलाकात के बहाने बुलाकर परिचित के घर ले गया। दोस्तों से शराब मंगाई। युवक ने युवती को जबरन शराब पिलाने के बाद दुष्कर्म किया। पीड़िता ने पुलिस से शिकायत की। मामले में थाना एत्माद्दौला में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

युवती थाना एत्माद्दौला क्षेत्र की रहने वाली है। उसने पुलिस को बताया कि एक महीने पहले एक नंबर से कॉल आया। मगर, युवक ने गलत नंबर होने पर कॉल काट दिया। बाद में युवक कॉल कर उससे बात करने लगा। बातों में फंसाकर उससे दोस्ती कर ली। फोन करने वाले ने अपना नाम सोनू बताया। युवती को नौकरी की जरूरत थी। उसने सोनू से नौकरी को लेकर बात की। सोनू ने उसे रामबाग पर बुलाया। वह अपने दोस्तों के साथ आया। युवती को बाइक पर बैठाकर चंदन नगर मोहल्ले में ले गया। यहां पर सोनू के परिचित का घर था। दोस्त दोनों को छोड़कर चले गए। कुछ देर बाद सोनू का दोस्त दीपू आया। वह शराब देकर चला गया। आरोप है कि सोनू ने युवती को जबरन शराब पिला दी। इसके बाद दुष्कर्म किया। उसको रामबाग पर छोड़कर चले गए।
थाना प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार ने बताया कि युवती 30 साल तो युवक 22 साल का है। युवती पति से अलग रह रही है। युवती ने युवक पर शराब पिलाकर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। सोनू के साथ उसके दोस्त भी आरोपी बनाए गए हैं। आरोपी युवक ट्रैक्टर चलाता है। उसकी शादी भी तय हो चुकी है। आरोपी को हिरासत में लिया गया है। पूछताछ की जा रही है।