खबरी नेशनल न्यूज नेटवर्क

गाजीपुर । गुरुवार शाम परिवार पर बिजली का कहर टूटा। गुरूवार का दिन ब्लैक गुरूवार साबित हुआ। हुआ यो कि बिजली गिरने से माता-पिता और एक बेटे की मौत हो गई। एक ही परिवार के तीन लोगों के जनाजे निकलने से गांव में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था । 

मृत हीराराम के दो पुत्र दुर्गेश और रमेश थे। जिसमें रमेश की भी इस घटना में मौत हो गई। जखनिया एसडीएम आशुतोष श्रीवास्तव ने बताया कि जिला प्रशासन की ओर से पीड़ित परिववार को हरसंभव मदद दी जाएगी। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेजवाया।

प्राप्त समाचार के अनुसार सोफीपुर गांव निवासी हीराराम (65), उनकी पत्नी फूलमती देवी (60) और पुत्र रमेश कुमार (35) के साथ इनामीपुर गांव स्थित खेत पर काम करने गए थे। शाम में तीनों धान की खेत में लगी घास की निराई कर रहे थे। कि इसी दौरान तेज गरज-चमक के साथ खेत में बिजली गिरी। तीनों चपेट में आ गए और गिरकर अचेत हो गए। आसपास के खेत में काम कर रही महिलाओं ने शोर मचाया।

आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे। आनन-फानन तीनों को स्थानीय अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। जखनिया एसडीएम ने घटना की जानकारी लेने के साथ ही उच्चाधिकारियों को इससे अवगत कराया। साथ ही परिवार के लोगों आर्थिक मदद का आश्वासन भी दिया।