Sonbhadra News


 Sonbhadra News। उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के नगर अध्यक्ष कौशल शर्मा की अगुवाई में व्यापारियों का एक प्रतिनिधिमंडल उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य से मिलकर व्यापारी समस्याओं से उन्हें अवगत कराया एवं ज्ञापन सौंपा। इस दौरान नगर अध्यक्ष कौशल शर्मा ने कहा कि कलवारी- खलियारी राज्य मार्ग SH 154 को बीच बाजार से ना ले जाया जाए अन्यथा यहां के व्यापारी उजड़ जाएंगे और उनके सम्मुख रोजी-रोटी की समस्या उत्पन्न हो जाएगी।                       

          श्री शर्मा ने यह भी कहा कि रावटसगंज नगर पूरा नजूल है इसे फ्रीहोल्ड कराने के लिए कई वर्षों से आवाज उठाई जा रही है परंतु आज तक फ्री होल्ड न हो सका। उन्होंने यह भी बताया कि नगर पालिका से खतौनी रजिस्टर 22 फरवरी 2018 को संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गया 4 मार्च 2018 को प्राथमिकी दर्ज की गई परंतु 4 वर्ष बीत जाने के उपरांत भी आज तक विवेचना नहीं की जा सकी न ही इस संबंध में नगर के लोगों को कोई जानकारी दी गई।

उनकी इस शिकायत पर उप मुख्यमंत्री ने स्पेशल टास्क फोर्स गठित करने के लिए निर्देशित किया। बैठक में मुख्य रूप से प्रितपाल सिंह, शरद जायसवाल, दीप सिंह पटेल, सिद्धार्थ सांवरिया, टीपू अली, प्रतीक  केसरी, यशपाल सिंह आदि व्यापारी मौजूद रहे।