खबरी नेशनल न्यूज नेटवर्क
चकिया,चन्दौली। पिछले 21 अगस्त को खबरी नेशनल न्यूज नेटवर्क में बरीयता के साथ प्रकाशित खबर ‘‘ सिचाई के लिए लगे इंजन पर चोरो ने किया हाथ साफ’’ – साफ असर देखने को मिला जिससे चारो तरफ के घेरे बन्दी से आजीज आकर चोरो ने इंजन को पिछले दिन बियासड़ गाॅंव में रात को छोड़कर पलाइत हो गये। जिससे उनकी जान बच जाय। हुआ कुछ यू था कि । कुदरत भी मार से किसान लाचार और दूसरी तरफ चोरो ने भी लगा दी बाट।खबर कुछ यू थी कि जहाॅं बरसात न होने की वजह से किसान वैसे ही चिंतित हैं और नहर नालों में इंजन लगाकर अपने एक वर्ष के मनसुबे को पूरा करने में लगा है। सुख रही फसल को बचाने की जुगत में लगा हुआ हैं ————

बियासड़ गाॅंव के पास छोड़ कर चले गये पम्प सेट

चकिया ब्लाक के पचवनिया गांव निवासी कृष्णानंद चौहान पुत्र बनारसी चौहान अपने फसल की सिंचाई के लिए पचवनिया उत्तरी से होकर गुजरने वाली माईनर में इंजन लगाया था जिसे बीती रात मौसम खराब हाने की वजह से छोड़ कर घर चले आये। मौका देख चोरों ने इंजन पर ही हाथ साफ कर दिया। किसान द्वारा डायल १०० को बुलाकर सूचना से अवगत कराया । और अज्ञात के रूप में रिर्पोट भी दर्ज करवाई।
वही देखा जाय तो पुलिस की सक्रीयता और खबर से लोगो में जानकारी होने से चोरो ने पम्प सेट को बियासड़ गाॅंव के पास छोड़ कर चले गये जिससे किसान को संजीवनी मिल गई और वह अब अपनी फसल को बचा लेगा।

इंजन मिलने के बाद खबरी से बातचीत में किसान ने कहा कि आज मेरे लिए बहुत ही उम्मीद जगा दिन है क्योंकि कुछ अच्छे नागरिकों ,खबरी की खबर ने रात्रि सजग ग्रामीणों द्वारा मेरा पम्पिंगसेट ग्राम सभा बियासड से रात्रि लगभग 9.30 बजे ग्राम प्रधान चुलबुल भैया और पचवनियाँ के पूर्व प्रधान प्रतिनिधि शैलेन्द्र चौहान जी और ग्रामीणों के सहयोग से जो कि सही और सलामती से मुझे प्राप्त हुआ। मैं हृदय से ख्रबरी नेशनल न्यूज नेटवर्क की टीम को एवं ग्राम वासियों को धन्यवाद ज्ञापित करता हूँ ।