मां ने फांसी लगाकर जान देने से पहले दो मासूम बच्चों की भी इहलीला की समाप्त


खबरी नेशनल न्यूज नेटवर्क
जौनपुर।
जौनपुर में एक साथ तीन शव देखने से देखने वालों के पसीने छूट गये। सबसे हृदय विदारक तो यह रहा कि जिसमें दो जुड़वां मासूम रहे। प्राप्त जानकारी के अनुसार तरियारी निवासी मनोज पाल की शादी 11 वर्ष पूर्व परिया थाना लाइन बाजार में 32 वर्षीय सरोजा पाल के साथ हुआ था। शादी के दस साल बाद जुड़वां बच्चे पैदा हुए थे। जिसमें लड़का तनवेश व लड़की का नाम तन्वी था। दोनों की उम्र 11 माह थी। मनोज पाल मुम्बई रहकर प्राइवेट इलेक्ट्रीशियन का काम करता था। दो माह पूर्व मनोज अपनी पत्नी सरोजा को दवा दिलाने के लिए मुम्बई से घर लाया था। जहाॅं पर यह घटना घटित हुई। घटना के वक्त गांव में गणेश पूजा का भंडारा था, जिसमें वह गया था।

शादी के दस साल बाद काफी मनौवल के बाद पैदा हुए थे जुडवा बच्चे

पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल करते हुए तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । स्वजन के अनुसार वह मानसिक रूप से बीमार थी। पति गांव में गणेश पूजा के भंडारे में गया हुआ था। जहां रात में रुक गया। शनिवार को सुबह छह बजे वह घर आया तो दरवाजा अन्दर से बन्द था। दरवाजे खोलवाने लगा तो कोई आवाज नहीं आई।

घटना के समय पति गांव में गणेश पूजा के भंडारे में गया हुआ था

अनहोनी की आशंका होते ही स्वजनों की मदद से दरवाजा खोला तो देखा कि सरोजा गाटर के हुक से गमछे के सहारे फांसी पर लटकी हुई थी और दोनों बच्चे को मृत पड़े थे।वारदात की जानकारी होने के बाद आसपास के गांवों में खलबली मच गई। इस बाबत सूचना मिलने पर सीओ गौरव शर्मा, प्रभारी निरीक्षक संजय वर्मा मौके पर पंहुचे और स्वजनों एवं पति से पूछताछ की।

जांच में जो तथ्य सामने आएंगे उसी अनुरूप होगी विधिक कार्रवाई – सी ओ

शव को कब्जे में ले लिया और आवश्यक कार्यवाही पूरी कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। प्रारंभिक जांच के अनुसार मां द्वारा बच्चों को मारकर फांसी पर लटकने की जानकारी सामने आई है।