खबरी नेशनल न्यूज नेटवर्क
नई दिल्ली। पति के अवैध संबंधों से नाराज पत्नी ने अपनी नाबालिग बेटी के साथ मिलकर पति की बेरहमी से MURDER कर दी। गाजियाबाद के मधुबन बापूधाम थाना अंतर्गत आने वाले संजय नगर में पुलिस ने महज कुछ ही घंटों में इस हत्याकांड को सुलझाते हुए आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया ।

अमित अपनी प्रेमिका के साथ आपत्तिजनक हालत के दौरान पत्नी शालू को वीडियो कॉल किया करता था

पुलिस ने जब कड़ाई से पूछताछ की तो आरोपी पत्नी शालू ने बताया कि उसके पति अमित वर्मा के एक महिला के साथ अवैध संबंध थे। इसको लेकर उनके बीच अक्सर तू-तू मै- मै होता रहता था। शालू ने यह भी बताया कि उसका पति अमित अपनी प्रेमिका के साथ आपत्तिजनक हालत के दौरान पत्नी को वीडियो कॉल करता था।

सिर पर भारी चीज से हमला कर ली पति की जान

प्राप्त जानकारी के अनुसार संजय नगर सेक्टर-23 के एम-ब्लॉक निवासी 40 वर्षीय ज्वैलर अमित वर्मा की सिर पर किसी भारी चीज से हमला कर MURDER कर दी गई थी। रविवार तड़के अमित का शव उसी की कार में पड़ा मिला। कार के अंदर और घटनास्थल के आसपास खून के निशान मिले थे। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर मामले की तहकीकात शुरू कर दी।
पुलिस के मुताबिक, अमित वर्मा शनिवार रात सहारनपुर जाने की बात कहकर घर से निकला था। मधुबन बापूधाम थाना क्षेत्र मैं फैंटम सवार पुलिसकर्मी रविवार तड़के चार बजे गश्त पर निकले तो कमला नेहरू नगर में सड़क पर एक वैगनआर कार खड़ी मिली। चेक करने पर कार के अंदर एक युवक मृत अवस्था में मिला, जिसकी पहचान अमित वर्मा के रूप में की गई। पुलिस के मुताबिक, सिर पर किसी भारी चीज से हमला कर अमित वर्मा की MURDER की गई थी। कार में खून के धब्बे भी मिले। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।शुरुआती जांच में पुलिस को मृतक के किसी दूसरी महिला से संबंध होने की जानकारी मिली। पुलिस ने जब मृतक की पत्नी से पूछताछ की उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया। पति के अवैध संबंधों के चलते ही उसने पति की MURDER को अंजाम दिया था।

KHABARI POST