उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ का चुनाव आज डेढ़ दशक बाद हो रहा है। यह चुनाव पिछले कई साल से चले आ रहे मनोनयन, बन्द कमरे के अलोकतांत्रिक प्रकिया पर लगाम है।

खबरी नेशनल न्यूज नेटवर्क

चकिया‚ चंदौलीा। रविवार की दोपहर शिक्षकों के एक निजी बैठक में शिक्षक नेता अजय गुप्ता ने कहा कि । उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ का चुनाव डेढ़ दशक बाद अब होने जा रहा है। यह चुनाव पिछले कई साल से चले आ रहे मनोनयन, बन्द कमरे के अलोकतांत्रिक प्रकिया पर लगाम है। इस लोकतंत्र के पावन शैक्षिक चुनावी पर्व पर मैं अध्यक्ष पद का प्रत्याशी हुं, मुझे पद की कतई लालसा नहीं है लेकिन हक की लड़ाई मजबूती से लड़ने के लिए एक मजबूत प्लेटफार्म की आवश्यकता महसूस करता हूं।

इसलिए मैं यह चुनाव लड़ रहा हूं। मैं आपको वादा करता हूं कि विभाग में किसी भी प्रकार के भ्रष्टाचार को समाप्त करूंगा । शिक्षक वर्ग की मर्यादा को कायम रखूंगा और किसी भी प्रकार की शैक्षिक समस्या को हल करने के लिए हर संभव प्रयास करूंगा। अध्यापकों का वेतन एरियर व अन्य किसी भी प्रकार की समस्या को दूर करने लिए सत प्रतिशत तत्पर रहूंगा।शिक्षक वर्ग की मर्यादा को कायम रखूंगा और किसी भी प्रकार की शैक्षिक समस्या को हल करने के लिए हर संभव प्रयास करूंगा। अध्यापकों का वेतन एरियर व अन्य किसी भी प्रकार की समस्या के लिए 100% तत्पर रहूंगा। इस चुनाव में मेरे साथ मेरे ईमानदारी से किये गए कार्यों के प्रति सजगता के लिए जाने जाने पर मुझे सभी युवा वरिष्ठ एवं पूरा बेसिक शिक्षा परिवार मुझे समर्थन दे रहा है इसके लिए मैं उनका आभारी हूं ।