खबरी नेशनल न्यूज नेटवर्क

गोरखपुर। एक युवक ने लाइसेंसी बन्दूक से अपने बरामदे व छत से करीब 11 राउंड ताबड़तोड़ फायरिंग करके कालोनी में दहशत फैला दिया। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को हिरासत में लेने के साथ ही उसका असलहा भी कब्जे में ले लिया। सोसायटी के अध्यक्ष आनन्द प्रकाश त्रिपाठी की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर उसे कोर्ट में पेश किया जहां से जेल भेज दिया गया।

सोसायटी के अध्यक्ष की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर उसे भेजा जेल

मिली जानकारी के अनुसार खजनी थाना क्षेत्र के बरवल माफी निवासी गौरव सिंह पुत्र सतवंत सिंह खोराबार थाना क्षेत्र के सहारा स्टेट के यमन फेज के मकान न0 4/5 में बतौर किरायेदार परिवार के साथ रहता है। किराए का मकान गौरव सिंह के ससुर रविंदर सिंह ने लिया था। बाद में अपने दामाद को दे दिया। सोमवार की सुबह करीब 10.30 बजे गौरव सिंह घर में रखे डबल बैरल लाइसेंसी बन्दूक से तबातोड़ फायरिंग करने लगा। इस दौरान वह 11 राउंड फायर करके पूरे कालोनी में दहशत फैला दिया। जिसके बाद स्थानीय लोगो ने पुलिस कन्ट्रोल रूम को फोन किया ।


स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोप युवक को हिरासत में लेने के साथ ही बंदूक और 11 फायर खोखा को कब्जे में ले लिया। सोसायटी के अध्यक्ष आनन्द प्रकाश त्रिपाठी की तहरीर पर पुलिस ने 504,188, आईपीसी व 7सीएलए के तहत केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया और दोपहर बाद कोर्ट में पेश किया जहां से जेल भेज दिया गया। किस लिए उसने फायरिंग की कारण स्पष्ट नही हो सका है।