Sonbhadra News


खबरी नेशनल न्यूज़ नेटवर्क सोनभद्र। 64 वर्षीय घूमन यादव की उसके सगे भतीजे ने कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी।घटना के बाद आरोपित पंकज यादव खुद चोपन थाने पहुंचकर आत्मसमर्पण कर दिया। पुलिस ने घटनास्थल से हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी बरामद कर लिया है।
सूचना पर पुलिस क्षेत्राधिकारी राजकुमार त्रिपाठी ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। घूमन यादव पुत्र लक्खू निवासी सलईबनवा-पनारी प्रतिदिन की तरह मोटरसाइकिल से दूध लेकर बेचने के लिए ओबरा गए थे। दूध बेचकर दोपहर में घर लौट रहे थे तभी दुबरा घाटी शिव मंदिर के सामने स्थित रेलवे लाइन के समीप पहले से कुल्हाड़ी लेकर घात लगाए बैठे भतीजे पंकज यादव ने घूमन यादव के सिर पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। जब वह जमीन पर गिर गए तभी भतीजे ने उन पर कुल्हाड़ी व पत्थरों से ताबड़तोड़ कई वार कर मौत के घाट उतार दिया।

घटना को अंजाम देने के बाद मृतक का भतीजा पंकज वहां से भागकर चोपन थाने पहुंच गया और खुद को पुलिस के हवाले कर दिया। घटना की सूचना मृतक के पुत्र नागेंद्र ने पुलिस को दी। सूचना पर ओबरा थाना प्रभारी निरीक्षक मिथिलेश मिश्र घटना स्थल पहुंचे। हत्या की सूचना मिलते ही एडिशनल एसपी, सीओ सिटी , पिपरी सीओ प्रदीप सिंह चंदेल, चोपन थाना प्रभारी निरीक्षक लक्ष्मण पर्वत, कस्बा ओबरा प्रभारी अमित कुमार त्रिपाठी, डाला चौकी प्रभारी सुरेश चन्द्र द्विवेदी फोरेंसिक टीम के साथ पहुंच कर जांच पड़ताल में जुट गए।

ओबरा थाना प्रभारी ने बताया कि घटना को अंजाम देने वाले पंकज यादव ने चोपन थाने में आत्मसमर्पण कर दिया है। घटना में प्रयुक्त कुल्हाड़ी भी पुलिस ने घटनास्थल से बरामद कर लिया। घटना के पीछे परिवार की आपसी पुरानी रंजिश है। अभी तक मृतक के परिजनों की ओर से कोई एफ आई आर नहीं की गई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पुलिस ने भेज दिया ।