GANG RAPE करने के बाद युवकों ने किशोरी को डरा धमकाकर छोड़ा

खबरी नेशनल न्यूज नेटवर्क
लखीमपुर खीरी ।
किशोरी के साथ GANG RAPE करने का सनसनीखेज समाचार मिल रहा है। जहाॅं पर लखीमपुर खीरी में एक युवती के साथ GANG RAPE का मामला सामने आया है। ये घटना मोहम्मदी कोतवाली क्षेत्र के गांव की है। जहां शनिवार की देर रात एक दलित किशोरी के साथ कुछ लोगों ने GANG RAPE किया। 15 वर्षीय किशोरी शनिवार देर रात अपने घर से दूसरे घर जा रही थी।
प्राप्त समाचार के अनुसार 15 वर्षीय किशोरी शनिवार देर रात अपने दादी के घर से दूसरे घर जा रही थी।

इस बीच रास्ते में ही कुछ मनबढ़ युवक व्यंग कसने लगे और किशोरी को अपनी आगोस में दबोच लिया। GANG RAPE करने के बाद युवकों ने किशोरी को डराया धमकाया। और उसे छोड़ दियां। इसके बाद किशोरी ने घर आकर परिजनों से सारी बात बताई। किशोरी के भाई ने गांव के ही पांच लोगों के खिलाफ गैंगरेप सहित कई अन्य में मुकदमा दर्ज कराया। साथ ही युवती को महिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

GANG RAPE- मुकदमा दर्ज हिरासत में लिये गये अभियुक्तों से की जा रही पूछताछ

घटना की सूचना एसपी को मिलते ही उन्होंने मामले को संज्ञान में लेते हुए खुद मोहम्मदी कोतवाली पहुंचे। अपर पुलिस अधीक्षक के मुताबिक दलित किशोरी की दुष्कर्म की घटना सामने आने पर तत्काल कार्रवाई करते हुए युवती को चिकित्सीय परीक्षण के लिए अस्पताल भेजा गया। युवती की हालात सामान्य है। युवती ने अपने बयान में गांव के चार युवक के नाम बताए। जिन्हें हिरासत में ले लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। युवती के परिजनों के द्वारा नामजद एफ आई आर दर्ज करा दी गई है।