खबरी नेशनल न्यूज नेटवर्क
बेगूसराय ।
बिहार में बदमाश फिर से बेलगाम हाेते जा रहे है। बिहार इस समय आतंक का पर्याय बनता जारहा है। वही एक बड़ी घटना मंगलवार को सामने आई जब बाइक सवार दो साइको अपराधियों ने आतंक मचा दिया ।दोनों बाइक सवार अपराधियों ने एक दर्जन लोगो को गोली मार दी और लगातार फायरिंग करते हुए आगे बढ़ गए। इस घटना से पूरे जिले में हड़कंप मच गया है। दोनों साइको शूटर्स का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। हालांकि की बेगूसराय के एसपी ने 10 लोगों को गोली मारने की बात कही है।
मंगलवार की शाम लगभग छह बजे से एक बाइक पर सवार दो साइको अपराधी पिस्तौल से गोली चलाते तभी सड़क किनारे से जा रहे लगभग एक दर्जन लोगों को गोलियों का शिकार बनाया, और लगातार फायरिंग करते हुए आगे बढ़ते रहे। प्रत्यतक्षदर्शियों का कहना है कि दोनों साइको शूटर्स नशे की हालत में थे और दोनों फायरिंग कर रहे थे। वहीं पुलिस की तरफ से दोनों को विक्षिप्त बताया जा रहा है। दोनों साइको अपराधियों ने 40 किलोमीटर के अंदर 11 लोगों को अलग-अलग जगहों पर गोली मार दी। दर्जन भर लोगों को गोली मारने के बाद दोनों अपराधी राजेन्द्र पुल होते हुए पटना के मोकामा की तरफ भाग निकले हैं।

दोनों साइको अपराधियों ने 40 किलोमीटर के अंदर 11 लोगों को अलग-अलग जगहों पर गोली मार दी


प्राप्त जानकारी के अनुसार बछवाड़ा थाना क्षेत्र के गोधना गांव के समीप मंसूरचक थाना क्षेत्र के गोविंदपुर ओरियामा निवासी राजेश महतो के 22 वर्षीय पुत्र नीतीश कुमार को गोली मार घायल किया वहीं तुरंत बाद गोधना चैक के समीप टेंपो चालक को गोली मार दी। तेघड़ा थाना क्षेत्र के एनएच 28 अयोध्या चौक के पास चकिया में रघुनंदनपुर निवासी दीपक कुमार, आधारपुर गांव के पास टीवीएस मोटरसाइकिल के फाइनेंस कंपनी में काम करने वाला मुसादपुर बाढ़ निवासी मनोज सिंह के पुत्र विशाल सोलंकी को गोली मारी। बरौनी थाना के पीपरा मालती चैक पर की गई गोलीबारी में पीपरा देवस वार्ड तीन निवासी 30 वर्षीय चंदन कुमार की मौत हो गई वहीं अन्य घायल का इलाज चल रहा है। थर्मल चौक पर कसहा निवासी दशरथ यादव के 45 वर्षीय पुत्र भरत यादव को दो गोली मारी, पटना जिला मरांची थाना क्षेत्र के स्व. गेहन रजक के 35 वर्षीय पुत्र प्रशांत कुमार रजक, पटना जिला गोसाई गांव निवासी रामानंद यादव का 25 वर्षीय पुत्र रंजीत यादव को गोली मारी गई है। पुलिस अपराधियों को पकड़ने के लिए छापेमारी में जुटी है। देखना है पुलिस की छापेमारी कितनी सफल हो पाती है। पुलिस समय रहते उन्हे पकड़ पाती है या वे और किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए आगे निकल जाते है।