खबरी नेशनल न्यूज नेटवर्क
सोनभद्र।
Masked Man In Bathroom : जनपद के पिपरी थाना क्षेत्र में सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक घर के अंदर बाथरूम में छिपकर बैठे नकाबपोश ने बालिका पर घातक हमला कर दिया। उसे जान से मारने की धमकी दी। किसी तरह उसके चंगुल से छूट कर बालिका ने खुद को बचाया। शोरगुल मचाने के बाद लोग पहुंचे तो हमलावर फरार हो गया। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

नकाबपोश हमलावर का पता नही परिवारिजन दहशत में


पिपरी नगर निवासी एक व्यक्ति ने मंगलवार को पुलिस को दी तहरीर देकर उसमें कहा है कि उसकी बेटी (11) सोमवार की दोपहर बाद नहाने के लिए बाथरूम में गई।

दरवाजा खोलते ही अंदर छिपकर बैठे एक नकाबपोश युवक ने उसे दबोच लिया। जान से मारने की धमकी दी। किसी तरह हाथ छुड़ाकर बालिका ने भागने की कोशिश की तो नकाबपोश ने उस पर हमला भी कर किया। घर में भागकर बालिका ने मां को सूचना दी। मां व अन्य परिजनों के पहुंचने से पहले ही हमलावर फरार हो गया। आसपास काफी तलाश की गई, लेकिन हमलावर का पता नहीं चला। परिजनों में बच्चा चोर की अफवाहा के चलते दहशत का माहौल बना हुआ था। इस बाबत पिपरी एसओ अजय सिंह ने बताया कि पीड़िता के पिता ने तहरीर दी है। मामले की छानबीन की जा रही है। जल्द ही हमलावर का पता लगा लिया जाएगा।

Khabari Post Sonbhadra-News