Road Accident in Chandauli

चंदौली । Road Accident in Chandauli : सदर कोतवाली क्षेत्र के नवीन मंडी पुलिस चौकी अंतर्गत बाजिदपुर गांव के समीप बुधवार की देर रात कार और ट्रक में टक्कर हो गयी । हादसे में कार सवार एक वृद्ध की मौके पर ही मौत हो गयी। वही आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए । मौके पर जुटे आस पास के ग्रामीणों ने तत्काल 108 एम्बुलेंस की सहायता से सभी घायलों को जिला अस्पताल पहुँचाया, जहा उनका इलाज़ चल रहा ।

बोधगया से पिंडदान करके वापस लौट रहा था परिवार


विदित हो कि मध्यप्रदेश जिले के दाहोद गांव निवासी शिवप्रसाद विश्वकर्मा अपने परिवार के साथ बौद्ध गया पिंडदान करने गए थे । उनके पूरा परिवार पिंडदान कर वापस घर लौट रहा था, जैसे ही बाजिदपुर गांव के समीप पहुचे सामने चल रहे ट्रक में कार ने टक्कर मार दी। दुर्घटना में कार में बैठे शिवप्रसाद की मौके पर ही मौत हो गयी । स्थानीय लोगों की सूचना पर घायलों को पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया । जहां दो लोगों की हालत चिंताजनक बनी हुई है । कार सवार बोधगया से पिंडदान करके अपने पैत्रिक जिले दाहोद ( एमपी ) लिए लौट रहे थे । पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है । बोधगया से पिंडदान करके लौट रहा था परिवार जानकारी के अनुसार मध्य प्रदेश के दाहोद जिला निवासी एक परिवार बुधवार कार से बोधगया से पिंडदान करके लौट रहा था ।

इस बीच बाजीतपुर गांव के समीप हाइवे के किनारे खड़ी ट्रक को स्टार्ट करके चालक ने बीच सड़क की तरफ वाहन को मोड़ दिया । जिससे सामने से आ रही कार में जोरदार टक्कर हो गई । शिव प्रसाद विश्वकर्मा 75 वर्ष मौत हो गयी । अनीता विश्वकर्मा 40 वर्ष, प्रशांत विश्वकर्मा 25 वर्ष, रुपी विश्वकर्मा 55 वर्ष, साधना विश्वकर्मा 45, वर्ष जय विश्वकर्मा 22 वर्ष और शैलेंद्र विश्वकर्मा 35 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गए । घटनास्थल पर जुटे आस पास के लोगो ने तत्काल घायलों को एम्बुलेंस द्वारा जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहा उनका इलाज़ चल रहा है । इस बाबत सदर कोतवाल संतोष सिंह ने बतया की बोधगया से लौट रहे कार की ट्रक से टक्कर हो गई जिसमें एक वृद्ध की मौत हो गई । अन्य घायलों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है । शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है ।