युवक के शरीर पर कुल 11.12 चाकू से हमला,ट्रामा सेन्टर रेफर

खबरी नेशनल न्यूज नेटवर्क
बबुरी ,चन्दौली।
बुधवार को स्थानीय अशोक इंटर कॉलेज के बाहर छात्रों के दो गुट आपस में भिड़ गए। बीच-बचाव करने गए युवक पर एक छात्र ने चाकू से ताबड़तोड़ वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार बबुरी स्थित अशोक इंटर कॉलेज के बाहर बुधवार को छात्रों के दो गुट आपस में भिड़ गए। इसी दौरान बीच-बचाव करने गए युवक पर एक छात्र ने चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिया। घटना से मौके पर अफरातफरी मच गई। लहूलुहान युवक को स्थानीय लोगों ने जिला अस्पताल पहुंचाया।

दो छात्रों के बीच पिछले कई दिनों से किसी बात को लेकर चल रहा था विवाद

युवक के शरीर पर कुल 11.12 चाकू से हमला किया गया है। चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद बीएचयू ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया। अशोक इंटर कॉलेज में पढ़ने वाले दो छात्रों के बीच पिछले कई दिनों से किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था। बुधवार को अशोक इंटर कॉलेज के बाहर दोनों छात्र आपस में मारपीट करने लगे। मारपीट की सूचना मिलने पर एक छात्र के चाचा धनेजा गांव निवासी संजय मौर्य (30) सुलह कराने अशोक इंटर कॉलेज के पास पहुंच गए।इसी दौरान दूसरे छात्र गुट ने चाचा पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। घटना के बाद मौके से छात्र फरार हो गए। गंभीर रूप से घायल युवक के चाचा को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर देख चिकित्सक ने वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। जहाॅं उनकी हालत चिन्ताजनक बनी हुइ्र हे। जिला अस्पताल के ईएमओ डॉ. अजय वर्मा ने बताया कि इस घटना में घायल संजय मौर्य के शरीर पर 10 से ज्यादा बार ताबड़तोड़ हमला किया गया था। जिससे भारी मात्रा में खून निकल गया है। घायल संजय ने बताया कि गांव के बच्चों से दूसरे गांव के बच्चों से कुछ झड़प हुई थी, लेकिन समझाकर मामला शांत कराया गया था। कुछ देर के बाद दूसरे पक्ष के युवक मेरे ऊपर हमला कर फरार हो गए।पीडीडीयू नगर सीओ अनिरुद्ध सिंह ने कहा कि छात्रों के दो गुटों में विवाद हुआ था। इसी मामले में संजय मौर्य समझाने गया था। इस बीच विवाद और बढ़ गया और संजय मौर्य जख्मी हुआ है। मामले की जांच कर कार्रवाई की जा रही है।