IPC के सेक्सन 323‚ 504 व दलित उत्पीड़न का FIR दर्ज

खबरी नेशनल न्यूज नेटवर्क

नौगढ़,चन्दौली।छात्र की पिटाई करने वाले शिक्षक के विरुद्ध FIR दर्ज कर पुलिस अग्रिम कार्यवाही मे जूट गई है।
इस बारे में बताया जाता है कि पं.दीनदयाल राजकीय आश्रम पद्धति विद्मालय गोलाबाद मे तीन दिनों पूर्व निरीक्षण करने आए प्रमुख सचिव समाज कल्याण डा.हरिओम से विद्मालय का कंप्यूटर खराब होने ईत्यादि की शिकायत करने वाले हाईस्कूल के छात्र शिवम से काफी कुपित शिक्षक डा.घन्यवाद कुशवाहा ने उसे जातिसूचक गालियां देते हुए मारा पीटा था।

हाईस्कूल को मारने पीटने के बाद जातिसूचक शब्दों से दी थी गालियां


जिसकी जानकारी मिलते ही परिजनों ने उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र नौगढ मे भर्ती कराया।जहां पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर हाथ की हड्डी में चोट होने की आशंका ब्यक्त करके जिला संयुक्त चिकित्सालय चकिया केलिए गुरुवार को रेफर कर दिया।

छात्र के पिता राजेंद्र ने नौगढ थाने में लिखित तहरीर देकर लगाई थी न्याय की गुहार

जिस पर देवखत गांव निवासी शिवम के पिता राजेंद्र ने नौगढ थाने में लिखित तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाया था।
इस बारे में बताया जाता है कि थाना क्षेत्र के देवखत गांव निवासी राजेंद्र का पुत्र शिवम जो कि पं.दीनदयाल उपाध्याय राजकीय आश्रम पद्धति विद्मालय गोलाबाद मे कक्षा 10 का छात्र है।
तीन दिनो पूर्व विद्मालय का निरीक्षण करने के लिए आए प्रमुख सचिव डा.हरिओम ने बच्चों की शिक्षा की गुणवत्ता परख व छात्रों को देय सुविधाओं के बारे में किए जा परीक्षण के दौरान शिवम ने बताया था कि भोजन व नाश्ता मे मानक व मीनू का पालन नहीं करके समुचित शिक्षा भी नहीं दी जा रही है। विद्मालय मे लगा कम्प्यूटर भी खराब है।
जिससे काफी क्षुब्ध शिक्षक डा.घनश्याम ने बुद्ववार को योगभ्यास के दौरान मौका पाकर छात्र की बेरहमी से पिटाई कर दिया।
प्रभारी निरीक्षक दीनदयाल पांडेय ने बताया कि छात्र शिवम के पिता राजेंद्र की तहरीर पर आरोपी शिक्षक डा.घनश्याम कुशवाहा के विरुद्ध धारा 323‚ 504 व दलित उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज कर के अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।